Follow Us:

कुल्लू: अनदेखी के चलते बीजेपी के ग्राम केंद्र अध्यक्ष ने मंडल अध्यक्ष को भेजा इस्तीफा

गौरव कुल्लू |

बंजार विधानसभा क्षेत्र के थरास ग्राम केंद्र अध्यक्ष ने इस्तीफे की पेशकश की है। बीजेपी के इस ग्राम केंद्र के अध्यक्ष सुभाष गौतम ने मंडल अध्यक्ष को इस्तीफा सौंप दिया है। जिसमें गौतम ने नाराजगी जताते हुए कहा है कि पार्टी के भीतर उनकी अंदेखी हो रही है। उन्होंने कहा कि चाहे पार्टी का सदस्यता अभियान हो या फिर पार्टी की अन्य कोई भी गतिविधियां हों जिसमें उसकी अंदेखी की जा रही है। ऐसे में उन्होंने इस्तीफे की पेशकश की है।

 हालांकि संगठन की ओर से अभी तक इस्तीफे को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। लेकिन ग्राम केंद्र थरास के अध्यक्ष की इस पेशकश के बाद अब और भी कई ऐसे पदाधिकारी इस्तीफे की पेशकश करने की तैयार हैं जिन्हें संगठन के कुछ लोगों द्वारा साइडलाइन किया गया है।

उनका तर्क है कि वे ग्राम केंद्र के अध्यक्ष तो हैं लेकिन सदस्यता अभियान के लिए उन्हें न तो संगठन की ओर से कोई रसीद दी जा रही है और न ही किसी तरह का सहयोग किया जा रहा है। जबकि संठन की अन्य गतिविधियों से भी दूर रखा जा रहा है। उन्होंने इस्तीफे की पेशकश करते हुए यह भी कहा है कि वे पार्टी के सिपाही है लेकिन जिस तरह से अंदेखी हो रही है उससे सिर्फ कार्यकर्ता बनकर ही कार्य करूंगा।