Follow Us:

नेता प्रतिपक्ष बोले- BJP ने विकास के हवाई महल बनाए, धरातल पर नहीं किया कोई काम

सुनील ठाकुर, बिलासपुर |

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने बीजेपी पर तीखा हमला बोला है। नेता प्रतिपक्ष ने बीजेपी पर प्रहार करते हुए कहा कि हमीरपुर संसदीय हल्के में बीजेपी ने विकास के हवाई महल तो बनाये, लेकिन जमीन पर कोई काम नहीं हुआ। अब कांग्रेस प्रत्याशी राम लाल ठाकुर हमीरपुर की दमदार आवाज बनेंगे और दिल्ली से हलके के हक लेकर आएंगे। उन्होंने कहा कि पांच बार के विधायक के तौर पर रामलाल ठाकुर का एक लंबा अनुभव है। जिसके चलते राम लाल ने विकास के अनेक कार्य करवाएं हैं।

मुकेश ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने न राम मंदिर बनाया, न धारा 370 हटाई, न गंगा साफ की, न 15 लाख खातों में पहुंचाए, न युवाओं को रोजगार दिया, न महिलाओं को आरक्षण दिया। देश को केवल धर्म के नाम पर बांटने का काम किया और सेना के शोर्य का राजनैतिक प्रयोग करने का खेल खेला है। ऐसे में मोदी व बीजेपी के नेतृत्व को वोट मांगने में शर्म आनी चाहिए।

(आगे खबर के लिए विज्ञापन के नीचे स्क्रॉल करें)

मुकेश ने कहा कि प्रदेश में जयराम सरकार ने विकास को रोक दिया है। प्रदेश कर्ज का 50 हजार करोड़ कर दिया है। कानून व्यवस्था का जनाजा निकल गया है। खनन व भू माफिया दनदना रहा है। युवाओं के रोजगार की प्रदेश को कोई चिंता नहीं है। सरकार में असंतोष है। बीजेपी का कार्यकर्ता ही निराश है। उन्होंने कहा कि चुनाव में मर्यादा तक मुख्यमंत्री भूल रहे हैं।

टिकट दौर खत्म ,अब सब एक

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में टिकट मांगना सबका अपना अधिकार है और पार्टी में लोकतांत्रिक तरीके से सब की बात सुनी भी गई है। उन्होंने कहा कि अब जबकि टिकट का दौर खत्म हो गया है और पार्टी प्रत्याशी के रूप में रामलाल ठाकुर घोषित हुए हैं तो अब हम सब मिलकर एकजुटता के साथ पार्टी प्रत्याशी की विजय के लिए काम करें। उन्होंने कहा कि सभी एकता के सूत्र में रहकर हमीरपुर हल्के में अपना 100 परसेंट देने का कार्य करें।