Follow Us:

पत्र बम ने BJP की गुटबाजी को किया जगजाहिर: कांग्रेस

मनोज धीमान |

बीजेपी के पत्र बम ने धर्मशाला उपचुनाव में बीजेपी की गुटबाज़ी को जगजाहिर कर दिया है। जहां पत्र बम के एक किरदार चुनाव प्रभारी हैं तो दूसरे दृश्य से गायब हैं। जिन रविन्द्र रवि को बीजेपी कांगड़ा ज़िला के मजबूत राजपूत नेता के रूप में पेश करती थी आज चुनावी प्रचार से गायब हैं। इससे बीजेपी की गुटबाज़ी साफ नजर आती है। ये बात प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता एवम धर्मशाला उपचुनाव के मीडिया प्रभारी दीपक शर्मा ने आज एक प्रेस वार्ता में कही।

उन्होंने कहा कि धर्मशाला के विकास के मुद्दे पर बीजेपी घिर गई है। जनता स्मार्ट सिटी, रोप वे ,डल झील, ट्यूलिप गार्डन, सेंट्रल यूनिवर्सिटी, नगर निगम से भेदभाव, होटल इंडस्ट्री की समस्याओं पर बीजेपी सरकार से सवाल पूछ रही है और बीजेपी के नेता जनता के बीच जाने से कतरा रहे हैं। जो विकास कार्य ठप्प पड़े हैं उनपर पिछले दो सालों में कोई भी प्रगति न होने बारे बीजेपी के नेता लाजबाब हो चुके हैं। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि इस उपचुनाव में धर्मशाला की जनता वोट मांगने वालों से यहां के विकास की योजनाओं पर सवाल पूछ रही है । स्थानीय मुद्दों पर जनता की फिक्र ये साफ दर्शाती है कि बीजेपी जो जनभावनाएं भड़काने के मुद्दों को ले कर चुनाव लड़ती है, उनके ये मुद्दे जनता ने नकार दिए हैं।

दीपक शर्मा ने कहा कि कांग्रेस एकजुटता के साथ चुनाव में उतर चुकी है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर एवं नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के नेतृत्व में पार्टी के सभी नेता अपने अपने सेक्टर में कमान सम्भाल चुके हैं। उन्होंने कहा कि सभी पार्टी के वरिष्ठ नेता एकजुट हो कर पार्टी प्रत्याशी विजय इन्द्र कर्ण को जिताने के लिए जुट चुके हैं। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस दोनों उपचुनावों में जीत दर्ज करेगी।