Follow Us:

सत्ती ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा-60 सालों में सिर्फ देश को खोखला करने का किया काम

पी. चंद |

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सत्तपाल सिंह सत्ती ने ऊना में कांग्रेस पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपने साठ सालों के शासनकाल में देश खोखला करने में कोई कसर नहीं रखी। देश में वयाप्त भ्रष्टाचार, वंशवाद और मंहगाई जैसी कई कुरितियों की जननी और केवल कांग्रेस रही है गरीबों को अधिक गरीब रखने के षड़यन्त्र में कांग्रेस ने केवल एक ही परिवार को पोषित किया वो है गांधी परिवार। आज भी देश प्रदेश के कांग्रेसियों को देश से अधिक महत्वपूर्ण गांधी परिवार है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि नेहरू के शासनकाल में जीप घोटाले से लेकर बोर्फोस, कोयला, कमनवेल्थ और अगस्ता वेस्ट लैंण्ड जैसे घोटाले कांग्रेस ने नहीं किये होते तो आज देश विकास के मामले में अमेरिका और चीन की बराबरी कर रहा होता। कांग्रेस ने भ्रष्टाचार को देश के सिस्टम का हिस्सा बनाने का जो षडयन्त्र रचा उससे तो एक समय यह लगने लगा था कि कांग्रेस जनित भ्रष्टाचार एक दिन देश को ही ले डूबेगा।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि वर्ष 2014 से पूर्व भ्रष्टाचार मुक्त सरकार की कल्पना भी मुश्किल थी परन्तु पिछले पांच वर्षों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भ्रष्टाचार रहित सरकार देकर न केवल देश की जनता का दिल जीता है बल्कि ठोस और निर्णायक फैसले लेकर भारत का दुनिया में सम्मान भी बढ़ाया है। आज देश की जनता को पूर्ण विश्वास है कि देश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों पूर्णतया सुरक्षित है और दुनिया के श्रेष्ठ देशों में शामिल होने के लिए एक लम्बी छलांग लगा चुका है।

प्रदेश कांग्रेस पर कारारा हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस एक डूबता हुआ जहाज है कमजोर कप्तान और उलझे हुए नाविक बहुत दिनों तक इसे डूबाने से नहीं बचा पायेंगे। लोकसभा चुनावों के पश्चात कांग्रेस की अर्न्तकलह ही कांग्रेस को ले डूबेगी। अभी तक जो लड़ाई बन्द कमरों में दिख रही थी, चुनावों के पश्चात वह सड़कों पर दिखेगी। उन्होंने कहा कि बिना मुद्दों के चुनाव लड़ रही कांग्रेस प्रसार में पिछड़ने के साथ-साथ धरातल पर भी कहीं नज़र नहीं आ रही है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने पिछले 60 महीनों में शानदार कार्य किया है और अपने घोषणा पत्र में देश के शानदार भविष्य की तस्वीर प्रस्तुत की है देश के प्रत्येक किसान को 6,000 रूपए की सम्मान निधि के साथ-साथ पेंशन और प्रत्येक गरीब को घर, शौचालय, मुफ्त गैस , बिजली कनेक्शन व स्वच्छ जल देश की तस्वीर बदल कर रख देगें।