Follow Us:

हमीरपुर की जनता चौथी बार नापेगी रामलाल का कद: बीजेपी

पी. चंद |

बीजेपी के पंचायती राज मंत्री वीरेन्द्र कंवर और उद्योग मंत्री विक्रम सिंह ठाकुर ने कहा है कि हमीरपुर से कांग्रेस प्रत्याशी को उसका कद हमीरपुर की जनता 19 मई को बतायेगी। उन्होंने रामलाल ठाकुर पर प्रहार करते हुये कहा कि हमीरपुर लोकसभा की जनता तीन बार पहले रामलाल का पूरा नाप ले चुकी है और अब चौथी बार भी वह उन्हें अनफिट घोषित कर देगी।

उन्होंने कहा कि रामलाल को बीजेपी नेताओं पर आरोप लगाने से पहले अपना और अपने नेताओं की भाषा और कद का हिसाब प्रदेश की जनता को देना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री 5 बार विधानसभा चुनाव जीतकर आये हैं और उनके जिला में कांग्रेस पिछली विधानसभा चुनावों में खाता भी नहीं खोल पाई थी।

वीरेन्द्र कंवर और विक्रम ठाकुर ने रामलाल से उनकी ही पार्टी के पूर्व विधायक द्वारा सोशल मीडिया पर लगाये भ्रष्टाचार की सच्चाई जनता को बताना के समक्ष लाने को कहा। उन्होंने कहा कि रामलाल ठाकुर व उनके बेटे पर भ्रष्टाचार के लग रहें आरोपों पर उनका क्या कहना है?  

उन्होंने कहा कि आज कांग्रे्रस की हालत बद से बदतर हो चुकी है कि इनकी आपसी कले बंद कमरों में सिर-फुटव्वल के बाद सार्वजनिक मचों में स्पष्ट नजर आ रही है एक दूसरे के प्रति द्वेष इतना बढ़ गया है कि लोकसभा चुनावों के बहाने कांग्रेसी नेता एक दूसरे को ही निपटाने मे लगे हुये है। ऐसे में कांग्रेस का जीतना तो दूर सम्मान जनक हार भी प्राप्त कर गये तो हो गनीमत है। उन्होंने कहा कि भाजपा अपने मजबूत कार्यकर्ताओं और संगठित नेतृत्व की बदौलत प्रचार प्रसार में कांग्रेस से कोसों आगे है।

वहीं, कांग्रेस कमजोर नेतृत्व और निरउत्साहित कार्यकर्ताओं के चलते एक हारी हुई लड़ाई लड़ने का प्रयास कर रही है। कांग्रेस की हालत इस कदर खराब हो चुकी है कि कांग्रेस के वरिष्ठ और कनिष्ठ नेता दोनों ही वर्तमान प्रदेश अध्यक्ष की क्षमता और नेतृत्व पर प्रश्न चिन्ह उठा रहे है। जिसका खामियाजा कांग्रेस को इन लोकसभा चुनावों में उठाना पड़ेगा।