Follow Us:

रामस्वरूप ही नहीं बल्कि देश के लिए वोट मांगने आया हूं: राजनाथ सिंह

गौरव, कुल्लू |

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कुल्लू के रथ मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान राजनाथ ने कहा कि बीजेपी देश को धनवान, बलवान, ज्ञानवान बनाने की सोच रखती है और इसके लिए प्रयास कर रही है। राजनाथ सिंह ने रामस्वरूप शर्मा के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि वे सांसद रहे हैं और वे बेदाग सांसद रहे हैं और संसद में भी बराबर भाग लेते रहे हैं। वे सरल स्वभाव के हैं और उन पर कोई भ्रष्टाचार का दाग नहीं हैं। इसलिए मैं यहां किसलिए आया हूं मुझे यह बताने की जरूरत नहीं है।

उन्होंने देश की महानता के बारे में बताते हुए कहा कि भारत का इतिहास रहा है कि कभी किसी देश पर आक्रमण नहीं किया है और न ही किसी देश की धरती पर कब्जा किया है। लेकिन अब भारत को छेड़ेंगे तो छोड़ेंगे भी नहीं। जिसका परिचय पिछले दिनों भारत ने पाकिस्तान की धरती पर घुसकर की गई सर्जिकल स्ट्राईक से दिया है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी एक ऐसी राजनीतिक पार्टी है जिसमें बूथस्तर पर काम करने वाला व्यक्ति मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री बन सकता है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के कार्यकाल में देश के 13 करोड़ गरीब परिवारों को गैस कनैक्शन बांटी हैं जो सरकार की बड़ी उपलब्धित है। जबकि पीएम आवास योजना की बात करें तो इन साढे़ चार सालों में 1 करोड़ 30 लाख परिवारों को आवास दिए गए हैं। जबकि पूर्व की सरकार में 2014 तक मात्र 25 लाख आवास आबंटित किए गए थे।