Follow Us:

CM और PM के नाम पर वोट की भीख मांग रहे हैं बीजेपी सांसद : आश्रय शर्मा

सचिन शर्मा |

मंडी लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा ने सोमवार को बंजार विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया। आश्रय शर्मा के दौरे के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं में एक नया जोश देखने को मिला। इस अवसर पर बंजार से पूर्व प्रत्याशी आदित्य विक्रम सिंह भी उनके साथ उपस्थित रहें। आश्रय शर्मा ने कहा कि आज मैं जिस भी जगह जा रहा हूं लोग बीजेपी की डबल इंजन की सरकार से परेशान हैं। पूरे प्रदेश में विकास के सभी काम ठप्प पड़े हैं। वहीं,  जो कार्य कांग्रेस सरकार द्वारा शुरू किए गए थे बीजेपी उन्हें भी पूरा नहीं करवा पा रही है। आज सरकार की इतनी दयनीय हालत है कि मुख्यमंत्री आदेश दे तो देते हैं, लेकिन काम कभी नहीं होता।

आश्रय शर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी के पीएम ओर सीएम के नाम पर वोट मांगने वाले सांसद रामस्वरूप शर्मा अपने 5 साल के कार्यकाल में क्या कार्य किया इसकी कोई जानकारी नहीं दे रहे है। पिछले पांच साल में जो सांसद निधि मिली उसे सांसद ने कहां खर्च किया आज तक हिसाब भी नही दे पाए हैं।

सांसद ने जनता को रेल गाड़ी मंडी तक पहुंचाने और नमक का उद्योग लगाने भू-भूजोत टनल का कार्य जोरों से शुरु करवाने की बात कही थी, लेकिन टनल बनना तो दूर इसके लिए डीपीआर बनाने में भी सांसद विफल रहें है। इसी तरह रोहतांग टनल जिसका निर्माण कार्य कांग्रेस ने शुरु करवाया था का शेष बचा कार्य भी सांसद पांच साल में पूरा न करवा पाये। जिसके कारण आज भी लाहौल एवं स्पिति के हजारों लोगों को आवगमन में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि अगर जनता के आशीर्वाद से वह संसद में पहुंचे तो कुल्लू जिला की हर समस्या का समाधान प्राथमिकता के साथ होगा। यहां के पर्यटन को और अधिक उड़ान देने के लिए कार्य किया जाएगा। आश्रय शर्मा ने कहा कि उनका एक ही ध्येय है वह है मंडी संसदीय क्षेत्र का अभूतपूर्व विकास करवाना।

उन्होंने कहा कि वह विकास को लेकर छह बार के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह व पूर्व केंद्रीय संचार मंत्री पंडित सुखराम के पदचिन्हों पर चल आगे बढ़ेंगे और जो वायदा करुंगा उसे पूरा करुंगा। उन्होंने ग्रामीणों का आहवान किया कि वह बीजेपी के जुमलेबाजी में न फंसे और विकास के लिए आने वाली 19 मई को कांग्रेस पार्टी के पक्ष में मतदान करें।