Follow Us:

ऊना मंच पर गरजे वीरभद्र सिंह, ‘5 साल मोदी सरकार ने जनता को ठगा’

समाचार फर्स्ट डेस्क |

ऊना मंच से पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने वोट अपील करते हुए BJP पर निशाना साधा। वीरभद्र सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने जनता के साथ झूठे वायदे किये, तरह-तरह के प्रलोभन दिये औऱ सपने दिखाये। लेकिन आज ज़माना बदल गया है और लोग समझदार हो चुके हैं। 5 सालों में कुछ नहीं हुआ और लोग मोदी सरकार से तंग आ चुके हैं। अभी तक केवल बीजेपी ने झूठे आंकड़े पेश किये हैं।

उन्होंने कहा कि वैसे तो कांग्रेस अपने विरोधियों के ऊपर प्रहार नहीं करती, लेकिन अग़र कोई पार्टी पर बोलेगा तो वे उसे मुंहतोड़ जवाब देंगे। ढोल की पोल हम खोलकर ही रहेंगे। हिमाचल कांग्रेस की देने हैं औऱ प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी नहीं होतीं तो श़ायद हिमाचल नहीं होता। उन्होंने प्रदेश में हर सुविधा दिलाई और उन्हीं के नक्शे कदम पर चलते हुए आज हिमाचल बड़े राज्यों को पिछे छोड़ रहा है। जनता को कभी भूलना नहीं चाहिए की हिमाचल कांग्रेस नेताओं की देन है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर बोलते हुए वीरभद्र सिंह ने कहा कि वे हमेशा कहते हैं स्कूल खोल दिये और सुविधाएं नहीं दी। लेकिन हम कहते हैं मुख्यमंत्री एक भी स्कूल बंद करके दिखायें, पूरी तरह कांग्रेस विरोध करेंगे।

वीरभद्र सिंह की फिसली ज़ुबान…

साथ ही मंच पर वीरभद्र सिंह की ज़ुबान भी फिसली और उन्होंने कहा कि 'हम हिमाचली अहसान फरामोश हैं…' साथ ही उन्होंने अपनी ग़लती सुधारते हुए कहा कि हम लोग हिमाचली हैं और अहसान मानते हैं, जिन्होंने हमें सब दिया हो। इसके बाद उन्होंने अपना भाषण ख़त्म कर दिया… लेकिन तुरंत बाद उन्होंने जनता से माफ़ी मांगते हुए हमीरपुर से कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर के पक्ष में वोट अपील की।