Follow Us:

पश्चिम बंगाल में कई जगहों पर हुई हिंसा, बूथ पर हुई बमबारी-रो पड़े चुनाव अधिकारी

समाचार फर्स्ट डेस्क |

आखिरी दौर में 59 सीटों पर वोटिंग जारी है। पश्चिम बंगाल में वोटिंग के दौरान सातवें चरण में भी हिंसा की घटनाएं देखने को मिली। राज्य के उत्तर दिनाजपुर में बमबारी तो दक्षिण चौबीस परगना जिले के जयनगर इलाके में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की घटना सामने आई है।

राज्य में 9 लोकसभा सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं। टीएमसी और बीजेपी के कार्यकर्ता दोनों एक दूसरे पर हिंसा के आरोप लगा रहे हैं। राज्य के दमदम लोकसभा सीट पर एक चुनाव अधिकारी के साथ बदसलूकी की गई। घटना के बाद अधिकारी रोने लगे।

बीजेपी उम्मीदवार की कार पर हमला

डायमंड हार्बर लोकसभा सीट से अभिषेक बनर्जी चुनावी मैदान में हैं। अभिषेक बनर्जी ममता बनर्जी के भतीजे हैं पार्टी ने इन्हें यहां से अपना उम्मीदवार बनाया है।

अभिषेक बनर्जी के खिलाफ बीजेपी कैंडिडेट निलांजन रॉय चुनावी मैदान में हैं। कुछ लोगों ने उनके कार पर हमला बोला है। घटना लोकसभा क्षेत्र के डोंगरिया इलाके की है।

'टीएमसी के कार्यकर्ता फैला रहे हैं गड़बड़ी'

वहीं जाधवपुर से बीजेपी उम्मीदवार अनुपम हाजरा ने आरोप लगाया कि टीएमसी के कार्यकर्ता कई बूथों पर गड़बड़ी फैला रहे हैं और बीजेपी के कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट का आरोप लगाया है। हाजरा ने आरोप लगाय है कि टीएमसी की महिला कार्यकर्ता चेहरे ढककर फर्जी वोटिंग कर रहे हैं।

हाजरा ने यह भी कहा, ''टीएमसी के गुंडों ने बीजेपी के मंडल अध्यक्ष और ड्राइवर की पिटाई की है। कार पर हमला किया है। हमने अपने 3 पोलिंग एजेंटों को बचाया है। टीएमसी के गुंडे 52 बूथों पर गड़बड़ी कर रहे हैं। लोग बीजेपी को वोट डालने को उत्सुक हैं लेकिन वे लोगों को वोट नहीं डालने दे रहे हैं।''