Follow Us:

झूठ बोलना और तथ्यों से हेरफेर करना कांग्रेस के DNA में: अनुराग

नवनीत बत्ता |

हमीरपुर सांसद अनुराग ठाकुर ने हमीरपुर में जनसभाओं को संबोधित किया। इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा। अनुराग ने कहा कि झूठ बोलना और तथ्यों के साथ हेरफेर करना कांग्रेस के डीएनए में है। मगर ये कांग्रेस पार्टी का दुर्भाग्य है कि जितनी फुर्ती से ये झूठ बोलते हैं उस से ज़्यादा जल्दी इनका झूठ उजागर हो जाता है। झूठ बोलने और भ्रम फैलाने में राहुल गांधी का लंबा ट्रैक रिकार्ड है।

उन्होंने कहा कि हाल ही में राफ़ेल पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी को कोर्ट का फ़ैसला बताते हुए बिना रिपोर्ट को पढ़े और तथ्यों को जाने बिना ही राहुल गांधी ने झूठ पर आधारित कैंपेंन शुरू कर दिया। जिसके ख़िलाफ़ हमारी पार्टी ने सुप्रीम कोर्ट के अवमानना की याचिका दायर की थी और राहुल गांधी ने सुप्रीम कोर्ट के समक्ष देश को गुमराह करने और अपने झूठ के लिए खेद जताते हुए माफ़ी मांगी। राहुल गांधी द्वारा अपनी ग़लती स्वीकार करने और माफ़ी मांगने से कांग्रेस पार्टी का असली चरित्र देश के सामने उजागर हुआ है।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि अपनी उत्तेजना और राजनैतिक लाभ के लिए राहुल गांधी ने देश की संवैधानिक संस्थाओं की शुचिता को ताक पर रख दिया है। देश की संवैधानिक संस्थाओं और गणमान्यों पर अपनी सहूलियत के हिसाब से मिथ्या आरोप लगाने में राहुल गांधी एक सेकेंड भी समय नहीं लगाते। संसद में राफ़ेल पर ऑडियो टेप की प्रमाणिकता सिद्ध करने पर ये कैसे पीछे हटे थे इसका गवाह पूरा देश है। शीर्ष अदालत की कार्यवाही से कांग्रेस पार्टी के झूठे कैंपेंन की पोल खुल गई गई और इस घटनाक्रम के बाद कांग्रेस पार्टी को देश और प्रधानमंत्री से माफ़ी मांगनी चाहिए।