Follow Us:

शिमला में महिला कांग्रेस की बैठक, संगठन की मजबूती और विस चुनावों को लेकर बनी रणनीति

विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही कांग्रेस पार्टी ने संगठन को मजबूत करने का काम शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में शिमला कांग्रेस कार्यालय में महिला कांग्रेस की कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन किया गया।…

पी.चंद |

विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही कांग्रेस पार्टी ने संगठन को मजबूत करने का काम शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में शिमला कांग्रेस कार्यालय में महिला कांग्रेस की कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में संगठन को मजबूत करने और आगामी विधानसभा चुनावों में महिलाओं की भागीदारी को लेकर महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष कुमारी नीता डिसूजा ने चुनावी टिप्स दिए।

महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष कुमारी नीता डिसूजा ने कहा कि भाजपा की नीतियों से अब लोग भली भांति वाकिफ हो गए हैं। लोगों का कांग्रेस में फिर से विश्वास बढ़ रहा है। महंगाई से आम जनता दुःखी हो चुकी है। आगामी विधानसभा चुनावों में महिलाओं की अहम भूमिका रहने वाली है जिसको लेकर आज प्रदेश महिला कांग्रेस कार्यकारिणी की बैठक रखी गई है जिसमें संगठन को मजबूत करने और चुनावी मैदान में किस तरह से उतरना है इसको लेकर रणनीति तैयार की जाएगी। वहीं आगामी विधानसभा में जुझारू और जमीन से जुड़ी हुई महिलाओं को टिकट भी दिए जाएंगे।

वहीं, कांग्रेस पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने कहा कि महिलाओं का आगामी विधानसभा चुनावों में अहम रोल रहने वाला है। उपचुनाव में भी महिलाओं ने काफी मेहनत की जिसके परिणाम सकारात्मक आये।उपचुनावों के नतीजों से भाजपा में भी खलबली है और यही कारण है कि भाजपा के बड़े नेताओं का हिमाचल प्रदेश में आना हो रहा है।भाजपा को हिमाचल प्रदेश में मिशन रिपीट मुश्किल लग रहा है तभी पार्टी नेताओं की हिमाचल में सक्रीयता बढ़ रही है लेकिन जनता भाजपा के भहकावे में नहीं आने वाली है।