Follow Us:

अपनी हार देखकर बौखला चुकी है ममता बनर्जी: वीरेंद्र कश्यप

रिक्की योगेश |

सांसद वीरेंद्र कश्यप ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि आज जो माहौल राजनीति का पूरे देश मे बना है वो बहुत ही अशोभनीय है। उन्होंने वेस्ट बंगाल में शाह की रैली के दौरान हुई हिसा और बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हुए हमले पर अपनी चिंता व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी वहां की सीएम हैं और उनके अपने गृह क्षेत्र में प्रशासन नाम की चीज न होने एक बड़ी नाकामयाबी है। कश्यप ने कहा कि चुनाव तो हर जगह चल रहा है लेकिन जिस तरह की स्थिति आज वेस्ट बंगाल में बनी है, वो बहुत ही चिंता का विषय है। ममता बनर्जी अपनी हार को देखकर बौखला चुकी हैं।

वीरेंद्र कश्यप ने कहा कि जिस तरह से आज ममता बनर्जी देश के नेताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर रही हैं चाहे वो नरेंद्र मोदी के खिलाफ हो या अमित शाह के खिलाफ हो बहुत ही चिंताजनक विषय है। लोकतंत्र ही देश में सरकार बनाते हैं लेकिन जिस तरह से ममता बनर्जी ने प्रशासन का दुरुपयोग करके बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ गुंडों के माध्यम से हमला किया वो बहुत ही अशोभनीय है। उन्होंने राष्ट्रपति से वेस्ट बंगाल में चल रही सरकार की गतिविधियों की तरफ कड़ा संज्ञान लेने की अपील की है।

इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि अपने 55 सालों के कार्यकाल में कांग्रेस कुछ भी नहीं कर पाई है। कांग्रेस का जितना भी वोट बैंक था वो आज नरेंद्र मोदी के साथ है।