Follow Us:

25 जनवरी तक हो सकता है बोर्ड और निगमों के अध्यक्षों के नाम का फैसला

नवनीत बत्ता |

हिमाचल में कई बोर्ड और निगम में अध्यक्षों के पद खाली हैं। इन पदों पर किस की तैनाती होगी बीजेपी सरकार का एक ग्रुप इसी काम में लगा हुआ है। परिवहन निगम,पर्यटन विभाग, खादी बोर्ड, कांगड़ा सहकारी बैंक, महिला आयोग, ऊर्जा निगम, वित्त निगम, HPMC हिमुंडा जैसे प्रदेश में 30 बोर्ड और निगम हैं जिनमें हर तरह की तैनाती होनी है। बीजेपी की जयराम सरकार में ये कहना तो आसान नहीं है कि किसे कौन सा विभाग मिलेगा।

लेकिन, जो लिस्ट 25 जनवरी से पहले आनी है उसमें पुरुषोतम गुलेरिया ,रविंद्र ठाकुर,उमेश दत्त, हिमांशु मिश्रा, राकेश बबली,विजय अग्निहोत्री, परवीन शर्मा, राम कुमार, रणधीर शर्मा, और इंदु गोस्वामी जैसे नामों पर मुहर लग सकती है। इसके इलावा राकेश जम्वाल ,परवीन शर्मा। मृगेंद्र सैनी जैसे नाम भी चर्चा में हैं।

परिवहन निगम,पर्यटन विभाग, खादी बोर्ड, कांगड़ा सहकारी बैंक, महिला आयोग, ऊर्जा निगम, वित्त निगम, HPMC हिमुंडा जैसे प्रदेश में 30 बोर्ड और निगम हैं जिनमें हर तरह की तैनाती होनी है। बीजेपी की जयराम सरकार में ये कहना तो आसान नहीं है कि किसे कौन सा विभाग मिलेगा।

वहीं, चुनाव में हारे हुए बीजेपी के बड़े नेताओं को तो यहां एडजस्ट किया जाना तय माना जा रहा है वहीं, संघ से जुड़े नेताओं का को भी यहां स्थान मिल सकता  है।