Follow Us:

कंगना के गालों जैसी चिकनी…! ये क्या बोल गए विधायक महोदय?

डेस्क |

झारखण्ड में कांग्रेस के जामताड़ा विधानसभा के विधायक डॉ. इरफान अंसारी ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने जामताड़ा इलाके में बनने वाली सड़कों को फिल्म अदाकारा कंगना रनौत के गालों की तरह चिकनी बनाने की दावा किया है. उन्होंने कहा है कि, जामताड़ा में ऐसी सड़के बनेंगी जिसमें लोगों को ना धूल फांकनी पड़ेगी और ना ही गड्ढे का सामना करना पड़ेगा. हालांकि ये सभी सड़कें विधायक ने जल्द बनाने का दावा किया है.

विधायक डॉ. अंसारी के अनुसार राज्य के गठन के बाद भाजपा ने शासन किया, लेकिन लोगों की बुनियादी समस्याओं को दूर नहीं कर पाई. सड़क के आभाव में लोगों को मुश्किल भरे चुनौतियों का सामना करना पड़ता है, जबकि भाजपा सिर्फ जनता के पैसे को लूटने में ही रही.

इसके आगे उन्होंने कहा कि, हमने वादा किया था हमारी सरकार बनी तो हम लोगों की समस्या को दूर करने के लिए सड़क बनाएंगे. हमारी सरकार बनी और इस राज्य के मुखिया हेमंत सोरेन को कह कर इस जिले को 14 महत्वपूर्ण सड़के मंजूर कराया. यह सड़के निविदा के लिए चली गई है जो जल्द धरातल पर नजर आएंगी.

उन्होंने जामताड़ा को सड़क के लिए मंजूरी देने पर विधायक अंसारी ने सीएम को धन्यवाद दिया है. इससे पूर्व अविभाजित बिहार में लालू प्रसाद यादव ने सड़कों का हाल बुरा देख उन्होंने फिल्म एक्ट्रेस हेमा मालिनी के गालों की बनाने का दावा किया था.