Follow Us:

देश की बिगड़ती अर्थव्यवस्था के लिए मोदी सरकार की नीतियां जिम्मेदार: विक्रमादित्य

समाचार फर्स्ट डेस्क |

युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रमादित्य ने मोदी सरकार पर देश की बिगड़ती अर्थव्यवस्था के लिए मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है।  विक्रमादित्य ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था बहुत ही चिंताजनक स्तर पर पहुंच गई है। केंद्र सरकार का जल्दबाजी में लिय़ा गया नोटबंदी का फैसला और उसके बाद GST ने देश में मंहगाई को बढ़ावा दिया है। विक्रमादित्य ने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि देश की जनता को अच्छे दिनों के झूठे सपने दिखाकर देश की जनता को छला है।

पूर्व वित्तमंत्री यशवंत सिन्हा के बयान का समर्थन:

विक्रमादित्य ने पूर्व वित्तमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा के बयान का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि सिन्हा ने सच बोलकर अपनी पार्टी को सच से अवगत कराया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और वित्त मंत्री अरूण जेटली को बिगड़ती हुई अर्थव्यवस्था का जवाब देना होगा। उन्होंने कहा कि खुद को गरीबों का मसीहा कहने बाली बीजेपी ने देश में बेरोजगारी और मंहगाई को बढा कर गरीब जनता की कमर तोड़ कर रख दी है।

नोटबंदी ने देश की अर्थव्यवस्था को किया प्रभावित:

विक्रमादित्य ने कहा कि नोटबंदी के कारण देश की अर्थव्यवस्था बुरी तरह से प्रभावित हुई है। नोटबंदी के बाद से देश की अर्थव्यवस्था चरमा गई है।  विक्रमादित्य सिंह ने जीएसटी से लोगों को हो रही परेशानियों पर भी केंद्र की आलोचना की है। उन्होंने कहा है कि नोटबंदी का फैसला बिना किसी तैयारी के और बिना सोचे-समझे लिया गया है।