Follow Us:

‘देश भर में बह रही मोदी लहर, सुखराम के जाने से नहीं पड़ेगा फ़र्क’

नवनीत बत्ता |

हिमाचल प्रदेश के मंडी से संबंध रख़ने वाले वरिष्ठ नेता सुखराम के कांग्रेस में जाने पर पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता प्रेम कुमार धूमल ने प्रतिक्रिया दी है। धूमल ने कहा कि जब कोई पार्टी छोड़कर जाता है तो कुछ दुख़ भी होता है, लेकिन पूरे देश में आज मोदी लह़र है। इसलिए मैं नहीं मानता कि इस मोदी लहर के आगे इन नेताओं का कांग्रेस में जाना कोई प्रभाव डालेगा। जनता मन बना चुकी है कि इस बार फ़िर मोदी ही प्रधानमंत्री बने, इसलिए अब कांग्रेस के कोई भी पैंतेरे काम नहीं आने वाले।

धूमल ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवारों की बात करें तो आज जिन लोगों को कांग्रेस पार्टी टिकट दे दे रहे हैं उनका कोई ना कोई इतिहास बीजेपी से जुड़ा रहा है। इससे स्पष्ट होता है कि कांग्रेस के पास कांग्रेसी पृष्ठभूमि के उम्मीदवार तक चुनावी मैदान में खड़े करने के लिए नहीं हैं। उन्होंने कहा कि जैसा कि प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने पंडित सुखराम और उनके परिवार को लेकर कहा था मैं उनके इस बयान से सहमत हूं।

(आगे खबर के लिए विज्ञापन के नीचे स्क्रॉल करें)

सांसद रामस्वरूप भी बोले…

वहीं, मंडी से सांसद रामस्वरूप शर्मा ने स्पष्ट तौर पर कहा कि पंडित सुखराम और उनके पुत्र आश्रेय शर्मा बीजेपी में कभी रहे ही नहीं और ना ही उन्होंने कभी बीजेपी कार्यकर्ताओं की तरह अपना कोई रोल पार्टी के भीतर निभाया। आज मंडी लोकसभा क्षेत्र को 70 साल के वनवास के बाद मुख्यमंत्री मिला है। इसलिए मुझे पूरा विश्वास है कि मंडी के लोग अपना पूरा विश्वास मुख्यमंत्री में जताएंगे और जिस तरह से मैंने लोगों के बीच में बैठकर लगातार काम किए हैं वे किसी भी भ्रामक बयानबाजी में नहीं आएंगे।