Follow Us:

मोदी का चेहरा भी नहीं रोक पायेगा अनुराग की हार : कौशल

नवनीत बत्ता |

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल ने कहा कि हमीरपुर के सासंद अनुराग ठाकुर नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट मांग कर भी अपनी हार को रोक नहीं पायेंगे। क्योंकि विगत लोकसभा चुनावों में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के लोगों को सुजानपुर की जनसभा में नरेन्द्र मोदी द्वारा दिखाए गए सुनहरे सपने भूले नहीं हैं। जनता को रेल तो नहीं मिली परन्तु अब जनता चुनावों में मोदी और अनुराग की रेल ज़रूर बनाएगी।

कौशल ने कहा कि मनमोहन सरकार में मंज़ूर सेन्ट्रल यूनिवर्सिटी शांता-अनुराग के चक्र में धर्मशाला और देहरा के बीच झूलती रही, बिलासपुर में बनने वाले एम्स को लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा और अनुराग के बीच श्रय लेने की होड़ लगी रही, हमीरपुर मेडिकल कॉलेज आरंम्भ होने के उपरांत ज़िला हस्पताल की हालत दयनीय हो चुकी है और नितिन गड़करी जालन्धर-मुबारकपुर-हमीरपुर-कोटली-मंडी राष्ट्रीय मार्ग जो कोट कलनझड़ी तक बन भी चुका है उसका शिलान्यास करके चले गए। और अब  अंचार सहिंता लागू होने के बाद सांसद पटलान्द्र में CSD केंटीन मंज़ूर होने का दावा कर पूर्व सैनिकों और जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं।

प्रेम कौशल ने कहा कि प्रदेश बीजेपी का नेतृत्व भी हमीरपुर संसदीय क्षेत्र और यहां की जनता को पूर्ण रूप से नज़रअंदाज़ करता रहा है। ऐसा लगता है कि वर्तमान नेतृत्व ने प्रदेश के राजनीतिक मानचित्र से हमीरपुर का नाम ही निकाल दिया है। अनुराग को ना क्षेत्र की जनता चाह रही है ना ही बीजेपी का नेतृत्व।