Follow Us:

शालीनता और विनम्रता भूले मोदी, पीएम पद की गरिमा को गिराया: आनंद शर्मा

पी. चंद |

राज्य सभा में उप नेता आनंद शर्मा ने आज शिमला में बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पर जो भ्रष्टाचार को लेकर हमले कर रहे है वह कांग्रेस का ही अपमान नहीं है बल्कि उन स्वतंत्रता सैनानियों का भी अपमान है जिन्होंने भारत की आज़ादी के लिए योगदान दिया है। देश के प्रधानमंत्री ने अपने पद को गरिमा को गिराया है। पीएम को याद रखना चाहिए था वह देश के प्रधानमंत्री है। इसलिए शालीनता और विनम्रता का उन्हें ध्यान रखना चाहिए था।  

शर्मा ने कहा कि पीएम ने कहा कि कांग्रेस के पंजे ने देश को लुटा ये गलत है। बल्कि उल्टा  शर्मा ने कहा कि देश को कांग्रेस ने नहीं बल्कि बीजेपी ने नोटबंदी कर देश को लूटा है। यदि सबसे बड़ा काला धन है तो वह बीजेपी के पास है और बीजेपी काले धन की कुबेर है।

भारत के विकास में कांग्रेस सरकार का अहम रोल है। कांग्रेस यूपीए भारत की मजबूत आर्थिक स्थिति छोड़ कर गए थे लेकिन, आज सरकार की जनविरोधी नीतियों के चलते जीडीपी गिर गई। शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में भारत ने परमाणु शक्ति बनकर नई ऊंचाइयों को छुआ लेकिन, पीएम को ये विकास दिखाई नहीं देता है। शर्मा ने कहा कि नोटबंदी को एक साल पूरा होने वाला है पीएम मोदी जनता को नोटबंदी और जीएसटी से हुए नुकसान का जबाब दें।