Follow Us:

केंद्र की मोदी सरकार ने झूठ बोलकर हिमाचल की जनता को ठगा: आश्रेय शर्मा

सचिन शर्मा |

वीरवार को आश्रेय शर्मा ने कुल्लू जिला के मनाली विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर विभिन्न स्थानों पर सभाओं को संबोधित किया। इस मौके पर उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र कि मोदी सरकार ने हिमाचल की जनता को झूठ बोल के ठगा है। प्रधानमंत्री खुद कई बार हिमाचल आए, लेकिन उन्होंने एक भी सौगात सूबे को नहीं दी। इस तरह मंडी के सांसद ने भी पांच साल में मंडी लोकसभा क्षेत्र की जनता को अपनी जुमले बाजी से ठगा है। सांसद ने अपने कार्याकाल में जो भी वादे जनता से किए वह आज तक पूरे नहीं कर पाए हैं। उन्होंने कहा कि वायदे पूरे करना तो दूर की बात है सांसद ने पांच सालों में मंडी की आवाज संसद में उठाने तक का कष्ट नहीं किया।

आश्रेय ने कहा कि पिछले करीब डेढ़ साल में मंडी लोकसभा क्षेत्र में सड़कों की हालत बेहद दयनीय हो कर रह गई है। किरतपुर से लेकर मनाली तक फोरलेन का काम पूरी तरह से ठप्प पड़ा हुआ है। सांसद आदर्श ग्राम योजना के तहत गोद लिये मनाली गांव को मनू धाम बनाने का वायदा किया गया था। लेकिन यहां पर पिछले पांच साल में फूटी कौड़ी भी खर्च नहीं की गई। उन्होंने सांसद रामस्वरूप शर्मा पर पर आरोप लगाते हुए कहा कि सांसद अपने 5 साल के कार्यकाल की एक भी उपलब्धि जनता को नहीं बता पा रहे है। कभी वह सीएम के नाम पर तो कभी पीएम के नाम पर वोट मांग रहें है। जो उनकी नाकामियों को स्वयं ही उजागर करता है।

उन्होंने कहा कि आज मैं जनता के बीच अपने दादा पंडित सुखराम और पिता अनिल शर्मा की पहचान से आया हूं, जनता का आशीर्वाद मिला तो मैं 5 साल बाद अपनी खुद की पहचान के साथ जनता के बीच आऊंगा। उन्होंने कहा हिमाचल के विकास में जो योगदान छह बार के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने दिया है, उसी की बदौलत आज उन्हें विकास पुरुष के रुप में जाना जाता है। मनाली में पर्यटन को विश्व स्तरीय बनाने के लिए अपार संभावनाएं है। सांसद बनने पर वह यहां पर आधारभूत ढांचे को और सुदृढ़ करेंगे। जिससे यहां के युवाओं को पर्यटन के माध्यम से रोजगार के और अधिक अवसर उपलब्ध हो सके।