Follow Us:

मोदी सरकार का कार्यकाल कांग्रेस के छ: दशक के कार्यकाल से कहीं बेहतर: CM

कमल नाग |

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने वीरवार को संसदीय क्षेत्र कांगड़ा के बैजनाथ विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशी किशन कपूर के पक्ष में चुनाव प्रचार किया। इस मौके पर सीएम ने कहा कि मोदी सरकार का 5 साल का कार्यकाल कांग्रेस के छ: दशक के कार्यकाल से कहीं बेहतर है। और अब तो देश की जनता भी इस बात को स्वीकार कर चुकी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ता भी राहुल गांधी के नाम का ज्यादा जिक्र नहीं कर पाते, क्योंकि वे भी राहुल गांधी की नेतृत्व क्षमता एवं अनुभवहीनता से भली भांति परिचित हैं।

उन्होंने कहा कि देशवासी संसद और संसद के बाहर भी राहुल गांधी की राजनीतिक अपरिपक्वता से अवगत हैं। और यह भी जानते हैं कि राहुल गांधी अभी तक राष्ट्र हित के लिए कुछ भी नहीं किया है। वहीं, मोदी के नेतृत्व में एक विकसित भारत की नींव रखी गई है और आने वाले पांच सालों में हमारा देश विश्व का अग्रणी देश बन जाएगा। लोकसभा चुनावों में बीजेपी को जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है और यह देखकर कांग्रेस के नेता घबरा गए हैं। उन्होंने कहा कि अपनी हार नजदीक आता देख विपक्ष के नेता लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं।

सीएम ने जनता से बीजेपी प्रत्याशी किशन कपूर के पक्ष में वोट करने की अपील करते हुए कहा कि कपूर अनुभवी एवं ईमानदार नेता हैं। किशन कपूर जनता की आकांक्षाओं से भलीभांति परिचित हैं ऐसे में वे जनता की आवाज को संसद में प्रभावशाली ढंग से उठाएंगे। उन्होने स्थानीय जनता से आग्रह किया कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी को बैजनाथ विधान सभा क्षेत्र से ऐतिहासिक बढ़त दिलाएं ताकि सरकार आने वाले समय में बैजनाथ की मांगों को प्राथमिकता से पूरा कर सकें।