Follow Us:

बिलासपुर में वित्त राज्य मंत्री का जोरदार स्वागत, ‘मोदी राज में पहली बार बनी सफल विदेश नीति’

सुनील ठाकुर |

केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर के एक दिवसीय दौरे के दौरान बिलासपुर के कोठीपुरा पहुंचे। यहां कार्यकर्ताओं समेत स्थानीय नेताओं ने अनुराग ठाकुर का जोरदार स्वागत किया। इस दौरान वित्त राज्य मंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ख़ूब तारीफ की और उनके विदेशी दौरे पर भी अपने विचार रखे।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि आज देश में सबसे सफल विदेश नीति 70 सालों में अगर किसी ने बनाई तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने। हमें गर्व होना चाहिए कि हम उस पार्टी के कार्यकर्ता हैं। देश में उद्योग बढ़ाने के लिए मोदी सरकार ने अहम फैसले लिए हैं जिसके तहत अगर कंपनी भारत में नया रजिस्ट्रेशन करवाती है और नया उद्योग स्थापित करती है तो उसे मात्र 17 प्रतिशत टैक्स देना पड़ेगा, जबकि पिछली सरकारों के समय में यह टैक्स 34% देना पड़ता था। इससे एशिया और साउथ एशिया के सब देशों में अमेरिका के बराबर इतना कम टैक्स भारत ने कर दिया है।

अब दुनिया भर की कम्पनिया भारत आने वाली हैं। अनुराग ठाकुर ने हाउदी मोदी कार्यक्रम पर भी विपक्षियों के बयान पर खूब निशाने साधे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि उन्हें देश के प्रधानमंत्री और उनके द्वारा बनाई गई नीतियों पर गर्व करना चाहिए।