Follow Us:

नैना देवी के दरबार पहुंचे सांसद मनीष तिवारी, बोले- गडकरी ने पंजाब-हिमाचल के श्रद्धालुओं से किया धोखा

एस जम्वाल बिलासपुर |

पंजाब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं सांसद मनीष तिवारी शनिवार को विश्व विख्यात शक्ति पीठ श्री नैना देवी पहुंचे। यहां उन्होंने मंदिर में पूजा अर्चना की और माता की आशिर्वाद लिया। मंदिर न्यास के अध्यक्ष रामकृष्ण शर्मा ने उन्हें मां की चुनरी और फोटो भेंट की। मनीष तिवारी ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली के चुनावों में बीजेपी की एक बहुत बड़ी हार होने वाली है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में सांप्रदायिक ताकतें और जिन्होंने दिल्ली के चुनावों को धूमिल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी उनको दिल्ली के लोग बुरी तरह से पराजित करेंगे।

मनीष तिवारी ने कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी ने पंजाब और हिमाचल के श्रद्धालुओं के साथ धोखा किया है छल कपट किया है। उसका उदाहरण यह है कि उन्होंने आनंदपुर साहब बंगा तक राष्ट्रीय राजमार्ग बनाने की घोषणा की लेकिन बाद में वह अपनी घोषणा से मुकर गए। जब हम नितिन गडकरी से मिले तो उन्होंने साफ तौर पर कहा की सड़क की घोषणा की है लेकिन फिलहाल इसे बनाने का कोई इरादा नहीं हैं। इसलिए ये कहा जा सकता है कि ये केवल भाजपा का एक चुनावी स्टंट था।

उन्होंने कहा कि हमने इस सड़क के निर्माण के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से बात की और कैप्टन साहब ने इसके लिए पैसा मंजूर किया है। आनंदपुर से लेकर कानपुर खुई तक और श्री नैना देवी तक सड़क का टेंडर हो चुका है। जल्द ही सड़क का काम शुरू होने वाला है। उन्होंने कहा कि माताजी के श्रद्धालुओं को और पंजाब के आनंदपुर साहब आने वाले श्रद्धालुओं को सड़क सुविधा मिले इसके लिए वह कृतसंकल्प है और इस कार्य को करवाने के लिए हम पुरजोर प्रयास करेंगे।