Follow Us:

सांसद रामस्वरूप का पलटवार, कांग्रेस को नहीं बल्कि जनता को देंगे हिसाब

समाचार फर्स्ट |

बीजेपी सांसदों ने कांग्रेस के 'जवाब दे सांसद, हिसाब दे सांसद' मुहिम का जवाब देने के लिए कमर कस ली है। मंडी संसदीय क्षेत्र के सांसद राम स्वरूप शर्मा ने कहा कि हम जवाब भी देंगे और हिसाब भी देंगे, लेकिन कांग्रेस को नहीं बल्कि उस जनता को जिन्होंने उन्हें चुनकर संसद में भेजा है।

रामस्वरूप शर्मा ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस बीजेपी सांसदों से साढ़े तीन सालों का हिसाब मांग रही है, जबकि 50 सालों तक शासन करने वाली कांग्रेस को पहले अपना हिसाब देना चाहिए।

राम स्वरूप शर्मा ने वीरभद्र परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र की बात करते हुए कहा कि यहां से वह 16वें सांसद के रूप में चुनकर गए हैं जबकि इससे पहले 13 बार सांसद राजा-रानी ही थे, उन्होंने कहा कि चार बार वीरभद्र सिंह और दो बार उनकी धर्मपत्नी प्रतिभा सिंह यहां से सांसद रही हैं पहले उन्हें अपने इस कार्यकाल का जनता को हिसाब देना होगा।

रामस्वरूप ने कहा कि वीरभद्र सिंह केंद्र में मंत्री भी रहे लेकिन कोई बड़ा काम मंडी संसदीय क्षेत्र के लिए नहीं कर सके। पूर्व सांसदों ने क्या किया और क्या नहीं इसका हिसाब भी उनके पास मौजूद है और इसे वह समय आने पर जनता के समक्ष पेश करेंगे।

राम स्वरूप शर्मा ने कहा कि केंद्र सरकार में प्रत्येक सांसद की गतिविधि रोजाना इंटरनेट पर अपडेट की जाती है, और कांग्रेस नेता वहां से पूरी जानकारी ले सकते हैं। महज चुनावों को देखकर कांग्रेस भ्रामक प्रचार करने पर उतारू हुई है।