Follow Us:

मुकेश अग्निहोत्री का BJP पर वार, कहा धन्ना सेठों की है BJP सरकार

सुनील ठाकुर |

कांग्रेस नेता मुकेश अग्निहोत्री ने सोमवार को माता नैना देवी के मंदिर में पहुंच कर केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पांच राज्यों के चुनावों में कांग्रेस अपना परचम लहराएगी। इस जीत के साथ पीएम मोदी का कांग्रेस मुक्त भारत का सपना भी चकना चूर होगा। बीजेपी के नेताओं का मुंह लटक चुका है। साधू संत भी अब कांग्रेस का साथ देने लगे हैं।

अग्निहोत्री ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जयराम सरकार का 1 साल का कार्यकाल पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुआ है। हालांकि वह इस एक वर्ष के कार्यकाल पर जश्न मनाने की बात कर रहे हैं, लेकिन जिस तरह से प्रदेश में विकास कार्य पिछड़े हैं और क्राइम बड़ा है उसे प्रतीत होता है कि प्रदेश में सरकार नाम की कोई चीज ही नहीं है। पूरी सरकार को इस समय आर.एस.एस चला रही है। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि बीजेपी की ये सरकार धन्ना सेठों की सरकार है और प्रदेश की करोड़ों रुपए की भूमि को कौड़ियों के भाव धन्ना सेठों को बेचा जा रहा है। जिनमें बाबा रामदेव के अलावा अब कई आर.एस.एस के नेता भी शामिल होने वाले हैं।

प्रदेश सरकार लगातार कर्ज पर कर्ज ले रही है। दो हेलीकॉप्टर खरीदने की कवायद सरकार के द्वारा की जा रही है और मंत्रियों के लिए महंगी गाड़ियां खरीदी जा रही हैं। बीजेपी सरकार ने प्रदेश में 30 योजनाएं शुरू की हैं, लेकिन इन योजनाओं की जानाकरी न तो लोगों को है और न ही बीजेपी का कोई विधायक इन सब योजनाओं को गिनवा सकता है। कांग्रेस जब भी चार्जशीट की बात करती है तो बीजेपी के लोगों को मिर्ची लग जाती है। उन्होंने कहा की हम धमकाने की रजनीति से डरने बाले नहीं हैं।

अग्निहोत्री ने हमीरपुर कांग्रेस सीट का जिक्र करते हुए कहा कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस का प्रत्याशी कौन होगा इसका फैसला पांच राज्यों के चुनाव परिणामों के बाद होगा। मैदान में दमदार प्रत्याशी उतारे जाएंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार से लोगो का मोह भंग हो चूका हैं। लोग महंगाई और बेरोजगारी की समस्या से परेशान हैं।