Follow Us:

प्लीज! एम्स पर राजनीति ना करें: जेपी नड्डा

समाचार फर्स्ट डेस्क |

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में 'एम्स' के शिलान्यास को लेकर प्रदेश की राजनीति गरमाई हुई है। मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसका शिलान्यास करने वाले हैं। मगर, एम्स को लेकर ना सिर्फ कांग्रेस बल्कि बीजेपी में भी क्रेडिट के होड़ लग गई है। इस बीच समाचार फर्स्ट के साथ एक्सक्लूज़िव बातचीत में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने सभी राजनीतिक दलों से मामले पर राजनीति नहीं करने की अपील की है।

जेपी नड्डा ने कहा कि 'एम्स' स्वास्थ्य क्षेत्र में हिमाचल के लोगों के लिए एक बड़ी सौगात है। यह सबके लिए है और इसमें सभी का प्रयास शामिल है। लिहाजा, इस पर किसी भी तरह की कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि वे सभी से अपील करते हैं कि कृपया इस मामले में राजनीति ना करें।

गौरतलब है कि 3 अक्टूबर को पीएम नरेंद्र मोदी एम्स का शिलान्यास करने पहुंच रहे हैं। इस दौरान वे एक रैली को भी संबोधित करेंगे। रैली को लेकर भी जेपी नड्डा ने बताया कि प्रदेश के हर क्षेत्र से लोग रैली में शिरकत करने आ रहे हैं। बिलासपुर में होने वाली इस रैली की कमान सीधे-सीधे जेपी नड्डा के ही हाथों हैं। जब से एम्स के शिलान्यास की घोषणा हुई है, तब से वह बिलासपुर में ही डंटे हुए हैं और रैली की तैयारियों में जुटे हुए हैं।