Follow Us:

रैली में घंटों डंटे रहे लोग, फिर RS बाली को कहना पड़ा…

समाचार फर्स्ट डेस्क |

सोमवार को नगरोटा बगवां में आयोजित विकास रैली में भारी हुजूम को देखते हुए कांग्रेस के नेताओं में अलग सी ऊर्जा देखने को मिली। गांधी मैदान में घंटों इतजार के बावजूद लोगों का हुजूम 'टस से मस' नहीं हुआ। लोगों के भारी समर्थन को देखते हुए कांग्रेस के जनरल सेक्रेटरी आरएस बाली भी जनसैलाब को धन्यवाद करने से खुद को रोक नहीं पाए।

दरअसल, कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी का कार्यक्रम दोपहर के डेढ़ बजे तय था। लेकिन, बाकी सभाओं में व्यस्त हो जाने के चलते राहुल गांधी पौने पांच बजे रैली स्थल पर पहुंचे। लेकिन, लगभग 4 घंटे से रैली में जमे लोग अपनी जगह से हिले तक नहीं। लोगों के इस धर्य को देखते हुए वरिष्ठ नेता जीएस बाली के बेटे आरएस बाली ने मंच से मोर्चा संभाला और लोगों को उनके धर्य के लिए धन्यवाद किया।

आरएस बाली ने कहा कि रैली में जमे लोगों का धर्य बताता है कि उनका अपने नेता के प्रति किस हद तक लगाव है। उन्होंने कहा कि नगरोटा बगवां के विकास की जो रफ्तार बनी है, जाहिर है यह और दोगुनी तेजी से आगे बढ़ने वाली है। क्योंकि, रैली में मौजूद यह संख्या बल एक बड़ी जीत का आशीर्वाद देने जा रही है।

रैली में इंतजार कर रहे लोगों को जीएस बाली ने भी मंच से आकर धन्यवाद किया। गौर करने वाली बात ये थी कि जैसे ही जीएस बाली मंच पर पहुंचे लोगों  के हुजूम में ऊर्जा बढ़ गई और नारेबाजी का शोर सुनाई देने लगा।

कांग्रेस की और भी रैलियां हुई हैं, लेकिन जो जनसैलाब नगरोटा बगवां में दिखाई दिया है, यह कहीं ना कहीं एक तरह का शक्ति प्रदर्शन था। जिसकी धमक ना सिर्फ शिमला बल्कि दिल्ली में भी सुनाई दे रही है।