Follow Us:

नरेंद्र बरागटा ने कि CM जयराम से बैठक, बोले- कुछ नेता मेरे खिलाफ रच रहे हैं षडयंत्र

पी. चंद |

प्रदेश सरकार के मुख्य सचेतक एवं विधायक जुब्बल- कोटखाई, नरेन्द्र बरागटा ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के निवास स्थान में उनसे बैठक की। यह बैठक करीब 2 घंटे तक चली जिसमें राजनीतिक, संगठन और प्रदेश के बागवानी के बारे में चर्चा हुई। इस दौरान बरागटा ने मुख्यमंत्री के सामने कुछ मुद्दे रखे। बैठक में बरागटा ने कहा कि कुछ एक नेता उनके विधानसभा क्षेत्र में आनावश्यक हस्तक्षेप कर हैं और उन्हें राजनीतिक तौर पर कमजोर करने का षडयंत्र रच रहे हैं। 

बरागटा ने मुख्यमंत्री को उन नेताओं के उनके विधानसभा क्षेत्र में हस्तक्षेप न करने के संदर्भ में निवेदन किया। उन्होंने मुख्यमंत्री से कहा कि वे उन नेताओं के खिलाफ तुरन्त अंकुश लगाऐं। उन्होंने बताया कि अगर उन पर शीघ्र कोई कार्यवाही नहीं कि गई तो संगठन की दृष्टि से यह घातक सिद्ध हो सकता है। बैठक के दौरान बरागटना ने बागवानी क्षेत्र की समस्याओं एवं उनके समाधान के लिए भी मुख्यमंत्री से चर्चा की और कुछ सुझाव दिए।

उन्होंने कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र में जो गुड़िया कांड हुआ था उस पर भी चर्चा की और लोगों की भावनाओं से उनको अवगत करवाया और साथ ही उनसे इस विषय में तुरंत हस्तक्षेप करने की मांग की। बरागटा ने सेब बहुल इलाकों में हॉर्टीक्लचर विश्विद्यालय खोलने की भी मांग की है। वहीं, उन्होंने मुख्यमंत्री से उनके क्षेत्र में कुछ शिलान्यास और उद्घाटन करने का भी आग्रह किया।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि जल्द ही प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सुरेश कश्यप, संगठन मंत्री पवन राणा और अन्य प्रदेश के शीर्ष नेतृत्व उनके विधासभा क्षेत्र में जाएंगे और उनके विधानसभा क्षेत्र में अनावश्यक हस्तक्षेप के संबंध में उनसे मिलेंगे। इसको लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने 1 अक्टूबर का समय तय किया है।