Follow Us:

राष्ट्रीय स्वाभिमान पार्टी ने हिमाचल की चारों सीटों पर चुनाव लड़ने का किया ऐलान

सुनील ठाकुर, बिलासपुर |

राष्ट्रीय स्वाभिमान पार्टी ने 19 मई को होने वाले लोकसभा चुनावों की दृष्टि से हिमाचल प्रदेश की सभी चारों सीटों पर चुनाव लडऩे का ऐलान कर दिया है। बिलासपुर में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि राष्ट्रीय स्वाभिमान पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बलदेव राज सूद ने कहा कि स्वाभिमान पार्टी भारतीय राजनीति के गिरते नैतिक मूल्यों को सुरक्षित रखने और स्वच्छ मुददों को लेकर इस प्रदेश की चारों सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी।

उपाध्यक्ष ने कहा कि स्वाभिमान पार्टी की ओर से कांगड़ा से स्वरूप सिंह राणा, शिमला संसदीय सीट से शूरसिंह सिंह और मंडी से करतार सिंह ने नामांकन पत्र दाखिल  किया है। जबकि हमीरपुर संसदीय सीट से बहरहाल दो नाम प्रस्तावित हैं , जिनमें हमीरपुर से राजेश राणा और घुमारवीं से जय सिंह चौहान के नाम शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि यह नाम  29 अप्रैल को सुबह तक फाईनल हो जाएंगे। और 29 अप्रैल को अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। इस अवसर पर समाज सेवी केपी राणा ने भी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। उन्होंने इस अवसर पर राष्ट्रीय स्वाभिमान पार्टी के मुददों पर विस्तृत चर्चा की। इस अवसर पर पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष किशोरी लाल शर्मा सहित अन्य पदाधिकारी शामिल थे।