Follow Us:

बाली के गले लगे नीरज भारती, कहा- हमारे बीच कांगड़ा के नेता ने डाले मतभेद

मृत्युंजय पुरी, धर्मशाला |

जीएस बाली का जन्मदिन दो ध्रुवों के आपसी गठबंधन का गवाह बना। शुक्रवार को नगरोटा बगवां में आयोजित बाल मेले के जश्न में ज्वाली से पूर्व विधायक नीरज भारती शिरत करने पहुंचे। इस दौरान उनकी एंट्री नाच-गाने के साथ हुई।

नीरज भारती ने मंच से जीएस बाली को जन्मदिन की शुभकामना देने के साथ ही उनके साथ मतभेदों से भी पर्दा उठा दिया। उन्होंने कहा कि उनके और जीएस बाली के परिवारों के बीच मतभेद कुछ लोगों ने पैदा किए थे। बिना नाम लिए भारती ने कहा कि कांगड़ा जिला के ही एक नेता ने अपने स्वार्थ सिद्ध करने के लिए उनके बीच दरार डाली।

बेबाक बयानों के लिए प्रसिद्ध नीरज भारती ने समाचार फर्स्ट के साथ बातचीत में भी कई बड़े खुलासे किए। उन्होंने बिना नाम लिए कहा कि जिला कांगड़ा का एक नेता ही कांग्रेस के दिग्गज नेताओं को एक नहीं होने देता है। यह नेता निजी स्वार्थ के लिए कांगड़ा के नेताओं में फूट डालता रहता है। इसी कांग्रेसी नेता की वजह से मेरे और जीएस बाली के बीच अर्से तक शीत-युद्ध जैसा माहौल बना रहा। लेकिन, अब हमारी आंखें खुल चुकी हैं। उस नेता की असलीयत सबके सामने जल्द ही लाने वाला हूं।

क्यों हुआ था बाली और नीरज भारती में मतभेद

समाचार फर्स्ट को दिए इंटरव्यू में भारती ने कहा कि कांगड़ा से विधायक पवन काजल और मेरे बीच शिमला में हुई बैठक में ट्रांसफर को लेकर कुछ मतभेद हुआ था। उस दौरान इस मुद्दे को मीडिया में काफी उछाला गया। जिसके बार में उस (नाम नहीं लिया) नेता ने जानकारी दी कि यह मामला जीएस बाली ने मीडिया को दी  है। लेकिन, हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में काफी कुछ स्थिति साफ हो चुकी है। अब मुझे सच्चाई की जानकारी हो चुकी है कि ट्रांसफर का विवाद उसी नेता ने मीडिया तक पहुंचाया था। सच्चाई जानने के बाद मेरे भीतर काफी अपराध बोध रहा और आज जीएस बाली के जन्मदिन पर आकर मैंने उन गलतफहमियों को दूर करने की कोशिश की और नया रिश्ता नए सिरे से आगे बढ़ाया है।

रघुवीर सिंह बाली के साथ जमकर किया डांस

बाल मेले में नीरज भारती की एंट्री डांस के साथ हुई। हजारों की भीड़ में नीरज भारत और रघुवीर सिंह बाली को एक साथ डांस करते हुए देखा गया। इस दौरान भारी संख्या में युवाओं का हुजूम आरएस बाली और नीरज भारती को कंधे पर उठाए हुए दिखाई दिया। दोनों नेता बेहद मौज-मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे थे।

समाचार फर्स्ट अपने फेसबुक पेज और यू-ट्यूब पर पूरा इंटरव्यू पब्लिश कर चुका है…नीचे लिंक पर भी देख सकते हैं…