Follow Us:

अब फरवरी में बनेंगे बोर्ड और निगम के अध्यक्ष और निदेशक

समाचार फर्स्ट |

हिमाचल प्रदेश में बीजेपी सरकार के गठन के बाद बोर्ड और निगम के अध्यक्ष उपाध्यक्ष और निदेशकों तैनाती को लेकर सरगर्मियां तेज हैं।  बीजेपी विशेष रूप से अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और संघ से जुड़े कार्यकर्ता अपने अपने पदों के जुगाड़ में बड़े स्तर पर लॉविंग करते नजर आ रहे हैं।

इसी कड़ी में जनवरी महीने में बीजेपी ने कुछ नेताओं को जिम्मेदारियां सौंपी हैं। वहीं, बाकी की लिस्ट भी धीरे-धीरे तैयार हो रही हैं और यह माना जा रहा था कि अगली घोषणा में भी बीजेपी सिलसिलेवार तरीके से करती रहेगी। लेकिन, अब जब मुख्यमंत्री दिल्ली से लौट कर आए हैं और सभी की निगाहें मुख्यमंत्री कार्यालय की तरफ टिक्की हुई थी, कि कब उनके नामों की घोषणा होंगी। लेकिन अब इस लिस्ट के आने में कम से कम 15 दिन के लिए तो विराम लग गया है।

अब एक पखवाड़े के बाद मतलब 5 फरवरी के आसपास ही अध्यक्ष और निदेशकों की अगली घोषणा बीजेपी सरकार करने जा रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी इस बात को तय करना चाहती है कि सिर्फ उन्हीं लोगों को जिम्मेदारियां दी जाएं जिन्होंने पार्टी को प्रदेश में भारी बहुमत से जिताने में अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई हैं। इसीलिए यह सूची अब 15 दिन के लिए टाल दी गई है।