Follow Us:

धूमल ने रखा जयराम के नाम का प्रस्ताव: ऑब्जर्वर

समाचार फर्स्ट |

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पद का ऐलान जयराम के नाम पर हो चुका है। इस दौरान जयराम के नाम पर सभी सांसदों ने प्रस्ताव तो रखा ही था, लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने आखिर में जयराम के नाम पर हरी झंडी दे दी।

हिमाचल ऑब्जर्वर नरेंद्र तोमर ने बताया कि प्रेम कुमार धूमल ने जयराम ठाकुर के नाम पर सीएम पद का प्रस्ताव रखा था, जिसके बाद सभी विधायकों ने भी उन्हें समर्थन दिया और उन्हें सीएम पद के लिए चुना गया। वहीं, जेपी नड्डा का भी जयराम को मुख्यमंत्री बनाने में अहम योगदान माना जा रहा है, क्योंकि नड्डा का नाम भी सीएम की दौड़ में था लेकिन नड्डा ने रविवार को एक बार फिर सीएम पद पर ना रहने की बात कही थी। नड्डा के बयान के बाद ये साफ हो गया था कि जयराम ठाकुर ही प्रदेश की कमान संभालेंगे, लेकिन आखिरी मुहर बाकी थी जो अब लग चुकी है।  

धूमल के पांव छूकर किया धन्यवाद

इस दौरान जयराम ठाकुर ने खासकर धूमल के पांव छूकर धन्यवाद किया और सभी कार्यकर्ताओं ने भी उन्हें बधाई दी। मीडिया से बातचीत में ठाकुर ने कहा कि मैं प्रदेश की जनता की धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने इतना प्यार दिया। वहीं, सांसद अनुराग ठाकुर ने सबसे पहले जयराम ठाकुर को बधाई दी है और सीएम पद के लिए हिमाचल का प्रबल नेता बताया है।