Follow Us:

हार को सामने देख झूठ फैलाने में जुटे विपक्षी दल: अनुराग

नवनीत बत्ता |

हमीरपुर सांसद अनुराग ठाकुर ने लोकसभा चुनावों में विपक्षी दलों के नेताओं द्वारा हार को सामने देखते हुए तरह तरह के झूठ फैलाने और प्रोपेगंडा के ज़रिए देश के मतदाताओं को भ्रमित करने का आरोप लगाया है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि ”जैसे-जैसे मई महीने की 23 तारीख़ पास आ रही है, विपक्षी दलों को अपनी पराजय सामने दिख रही है। हार को सामने देखते हुए कांग्रेस पार्टी और सहयोगी दल अब झूठ के ज़रिए भय का वातावरण खड़ा करने में जुट गए हैं। अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे ये महामिलावटी दल तरह तरह के प्रोपेगंडा के माध्यम से देश के मतदाताओं को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं।

अनुराग ने कहा कि पहले चरण के मतदान में भारी संख्या में जनता की भागीदारी देखकर वोट बैंक की राजनीति करने वाले दलों के पैर से ज़मीन खिसक गई है और अब इसमें के कोई ईवीएम का रोना रो रहा है, कोई बीजेपी सरकार बनने पर देश में कभी चुनाव ना होने की बात कर रहा है तो कोई अपनी जान को ख़तरा बता कर देशवासियों की सहानुभूति हासिल करने का प्रयास कर रहा है”।

अनुराग ने कहा कि कांग्रेस ने जिसे 'ग्रीन लेज़र' बताकर राहुल गांधी की जान पर ख़तरे की आशंका जताई उसको गृह मंत्रालय ने कांग्रेस के ही एक फ़ोटोग्राफ़र के मोबाइल की 'ग्रीन लाइट' बताकर ख़ारिज़ कर दिया। कांग्रेस पार्टी ने देखा की जब देश उनके झांसे में नहीं आ रहा तो अब वो झूठा डर दर्शा का सहानुभूति के माध्यम से वोट बटोरना चाह रही है।

(आगे खबर के लिए विज्ञापन के नीचे स्क्रॉल करें)

कांग्रेस ने राष्ट्रवाद से जुड़े मुद्दों का हमेशा सदन में किया विरोध

हमीरपुर के एनजीओ भवन में पार्टी द्वारा आयोजित पूर्व कर्मचारी प्रकोष्ठ सम्मेलन में उपस्थित सैकड़ों लोगों को संबोधित करते हुए सांसद अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर हमला बोला है। अनुराग ने कहा कि कांग्रेस ने राष्ट्रवाद से जुड़े मुद्दों का हमेशा सदन में विरोध किया है। यही नहीं देशद्रोह की धारा को भी कांग्रेस पार्टी खत्म करने की बात करती है। कांग्रेस देश की सुरक्षा में जुटी सेना की हिफाजत के लिए बने एस्पा कानून को खत्म करने की बात करती है।

संसद अनुराग ठाकुर ने टुकड़े गैंग का समर्थन करने पर राहुल गांधी को घेरते हुए कहा कि आप लगातार इस देश में चुनाव पर चुनाव हारते जा रहे हो तो कहीं आपका इरादा भी भारत के टुकड़े कराकर किसी एक टुकड़े पर राज करने का तो नहीं है । अनुराग ठाकुर ने कहा कि मोदी सरकार ने सबका साथ सबका विकास की नीति पर काम करते हुए मुस्लिम बहनों के लिए तीन तलाक खत्म करने का कानून तक बना दिया।