Follow Us:

‘कांग्रेस के लिए OROP का मतलब है कि ‘Only Rahul-Only Priyanka”

रविंद्र |

ऊना मंच से बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर हल्ला बोला। हाल ही में प्रियंका के कांग्रेस में शामिल होने पर तंज कसते हुए शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने तो अपने वादे अनुसार वन रैंक-वन पेंशन (OROP) दिया, लेकिन कांग्रेस के लिए सिर्फ OROP का मतलब है 'Only Rahul-Only Priyanka.'

आज कांग्रेस के वे लोग देश के प्रधानमंत्री पर आरोप लगा रहे हैं, जो खुद ज़मानत पर छूटकर बाहर निकले हैं। मां और बेटे (सोनिया गांधी और राहुल गांधी) पर 650 करोड़ का घोटाला है और जनता भी इसे अच्छे से जानती है। राफ़ेल सौदे पर कोई भ्रष्टाचार नहीं हुआ औऱ रक्षा मंत्री संसद में बकायदा इसकी सफ़ाई भी दे चुकी हैं। इसके बावजूद भी इस मुद्दे को जानबूझ कर उछाला जा रहा है, जिससे कांग्रेस की बौख़लाहट साफ़ नज़र आ रही है।

शाह ने जनता से सवाल पूछते हुए कहा कि आज के दौर पर कांग्रेस मजबूर और डीलर सरकार बनकर रह गई है। क्या आपको मजबूर और डीलिंग करने वाली सरकार चाहिए क्या…?? केंद्र सरकार मजबूत सरकार के तौर पर काम कर रही है और मोदी देश-विदेश में सबसे मजबूत इंसान बनकर उभरें हैं। एक बार फिर आप देश में मजबूत सरकार बनाएं, जो पाकिस्तान के दांत खट्टे कर सके।

लोकसभा चुनाव पर बोले शाह

चुनावों पर बोलते हुए शाह ने कहा कि हमें हिमाचल में चारों सीटें नहीं चाहिए। सिर्फ प्रदेश बीजेपी से इतना चाहिए कि यहां से एक आंधी खड़ी करें जो देश भर में कांग्रेस का सफ़ाया कर दे। कश्मीर से लेकर दिल्ली तक और बाकी राज्यों में सिर्फ मजबूत पार्टी का नाम हो। आज देश में बीजेपी की 16 सरकारें हैं और 11 करोड़ कार्यकर्ता काम कर रहे हैं। ये सभी पार्टी की मजबूती के तौर पर आगे बढ़ रहे हैं। सोनिया गांधी 55 सोलों से राज कर रहीं हैं लेकिन उन्होंने गरीबों को एक बार भी गैस कनेक्शन नहीं दिए जबकि मौदी सरकार ने 5 सोलों में ही लाखों गरीबों को फ्री गैस कनेक्शन दिए हैं।