Follow Us:

चंबी मैदान में कल होगा पन्ना प्रमुख सम्‍मेलन, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी करेंगे अध्यक्षता

मृत्युंजय पूरी |

लोकसभा चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए बीजेपी पन्ना प्रमुखों के सहारे मैदान में उतरेगी। लोकसभा चुनाव से पूर्व बीजेपी इन्हीं पन्ना प्रमुखों का सम्मेलन अभी तक प्रदेश के अन्य संसदीय क्षेत्रों में कर चुकी है। अब पन्ना प्रमुखों का अंतिम सम्मेलन कांगड़ा संसदीय क्षेत्र में 24 फरवरी यानी रविवार को निर्धारित किया गया है। सम्मेलन के लिए शाहपुर विधानसभा क्षेत्र के चंबी मैदान को चयनित किया गया है।  केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी इस पन्ना सम्मेलन की अध्यक्षता करेंगे। इस सम्मेलन में कांगड़ा संसदीय क्षेत्र के लगभग 40 हजार लोगों के आने की संभावना जताई जा रही है।

इसके साथ ही पठानकोट-मंडी फोरलेन का शिलान्यास केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी रविवार सुबह 11 बजे गगल में करेंगे। वहीं, गडकरी प्रदेश के लिए 4419 करोड़ रूपये लागत की सात महत्वाकांक्षी राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे। इस अवसर पर मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर, केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा तथा प्रदेश सरकार के मंत्री, सभी सांसद और विधायक इस अवसर पर मौजूद रहेंगे।

गौरतलब है कि इससे पूर्व चंबी मैदान में विधानसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी जनसभा कर चुके हैं। वहीं, इससे पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेतली भी इसी मैदान में जनसभा में भाग ले चुके हैं।