Follow Us:

ऊना के बाद अब कांगड़ा में इस दिन होगा BJP का पन्ना प्रमुख सम्मेलन

मृत्युंजय पूरी |

राष्ट्रीय सचिव और लोकसभा चुनावों के प्रभारी तीर्थ सिंह रावत ने धर्मशाला में में बुधवार को कहा कि लोकसभा चुनाव अप्रैल तक होने की संभावना है।  मार्च में आचार सहिंता की घोषणा हो जाएगी। जिसके चलते हम आम जनता तक पहुंचने का कार्य कर रहे हैं, जिसके चलते ग्रास रुट तक जनता तक पहुंचने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के पन्ना प्रमुख बीजेपी के लिए अहम भूमिका निभा रहें हैं, और लोकसभा की चारों सीटें जितने के लिए सभी नेता एक साथ मिल के लोकसभा चुनावों के लिए जुट चुके हैं।  हिमाचल देश में पन्ना प्रमुख कार्यक्रम सबसे आगे है जो सबके लिए उदाहरण  है।

उन्होंने कहा कि 24 फरवरी को पन्ना प्रमुख सम्मेलन कांगड़ा में होगा ओर आने वाले समय मे बाकी जगह भी किया जाएगा। रावत ने कहा कि मोदी देश की चिंता करके ओर देश के लिए आज हर समय काम कर रहे है जो देश मे एक मात्र नेता है जो समाज के उत्थान के लिए काम कर रहे हैं। देश को भरस्टाचार मुक्त करने का काम किया जा रहा है। आम समाज के लिए काम कर रही है केंद्र सरकार आज प्रधानमंत्री ने 6 करोड़ से अधिक गैस दे चुकी है।

जो लोग धुंआ खा के खाना बनाते थे आज वह गैस में खाना बना रहे हैं। देश में करोड़ो शौचालय बनाए गए हैं। देश में केंद्र सरकार ने 4 करोड़ से अधिक घरों में फ्री बिजली उपलब्ध करवाई है। साथ ही उन्होंने कहा कि भारत आयुष्मान योजना को विश्व मे किसी भी देश के पास नहीं है स्वर्णों को 10 प्रतिशत आरक्षण देना भी एक ऐतिहासिक फैसला है।

उन्होंने कहा कि अमेरिका के ट्रम्प अपने चुनावो में मोदी के गुणगान करते है साथ ही कहा कि देश मे पहली सरकार है जिसके किसी मंत्री पर कोई भ्रष्टाचार के आरोप नहीं है। उन्होंने कहा कि चार सीटें तो हमारी होंगी ही लेकिन, इस बार मार्जन की लड़ाई लड़ी जाएगी और इस बार  बीजेपी विकास के नाम पर जनता के बीच जाएगी।