Follow Us:

गुजरात चुनाव: BJP पर घूस देने का डबल अटैक

समाचार फर्स्ट डेस्क |

गुजरात में पटेल नेताओं ने बीजेपी की हालत खस्ताहाल कर दी है। बीजेपी पर लगातार नेताओं को घूस देना के आरोप लगे हैं। रविवार को जहां पाटीदार आंदोलन के अगुआ हार्दिक पटेल के सहयोगी नरेंद्र पटेल ने बीजेपी पर घूस देने का आरोप लगाया वहीं, कुछ दिन पहले बीजेपी में शामिल हुए निखिल सवानी ने सोमवार को सत्तारूढ़ पार्टी का साथ छोड़ दिया।

उधर, नरेंद्र ने दावा किया था कि बीजेपी ने उन्हें अपने पाले में शामिल करने के लिए एक करोड़ रुपये देने का ऑफर दिया था। रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान नरेंद्र ने मीडिया को 10 लाख रुपये कैश भी दिखाए जो कथित रूप से वरुण पटेल ने उन्हें दिए थे। हालांकि बीजेपी ने नरेंद्र को आरोपों को खारिज कर दिया है।

जबकि, सवानी कुछ दिन पहले ही बीजेपी में शामिल हुए थे। पाटीदार आंदोलन में वह हार्दिक के करीबी थे और आरक्षण आंदोलन समिति में सूरत के संयोजक थे। सवानी ने नरेंद्र पटेल के दावों को भी सही ठहराया है और बीजेपी पर पाटीदार बिरादरी के साथ छल का भी आरोप लगाया।

सवानी ने बीजेपी पर वोटबैंक की राजनीति का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने का वक्त मांगेंगे। गौरतलब है कि राहुल आज से गुजरात दौरे पर हैं।