Follow Us:

पठानकोट: BJP युवा मोर्चा ने अर्धनग्न होकर DC के घर के बाहर किया प्रदर्शन

मृत्युंजय पुरी |

पंचायत चुनावों के चलते लगातार विपक्ष का विरोध झेल रही राज्य की कांग्रेस सरकार एक बार फिर विरोधियों के निशाने पर है। इस बार बीजेपी ने लोकल प्रशासन को निशाना बनाकर राज्य सरकार पर सवाल उठाए हैं। पठानकोट में पंचायती चुनावों के दौरान बीजेपी समर्थक उम्मीदवारों के नामांकन बिना कारण बताए काटे जाने से बीजेपी के आला नेता काफी गुस्से में दिखाई दे रहे हैं।

इसके चलते सोमवार को भारतीय युवा मोर्चा ने डीसी पठानकोट के घर के बाहर अर्धनग्न होकर प्रदर्शन किया। चुनावों के दौरान उम्मीदवारों के नामांकन रद्द करने को लेकर प्रशासन और राज्य सरकार पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि ये सब पंजाब सरकार के कहने पर हो रहा है और प्रशासन सरकार की कठपुतली बना हुआ है। इसके अलावा बीजेपी कार्यकर्ताओं की ओर से डीसी ऑफिस के बाहर भी प्रदर्शन किया गया ।

इस बारे में जब बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रह चुके अश्वनी शर्मा से बात की गई तो उन्होंने कहा की पंचायती चुनावों के दौरान कांग्रेस की ओर से लोकतंत्र की हत्या की गई है। बिना कारण बताए उम्मीदवारों के नामांकन प्रशासन ने कांग्रेस के दबाव के नीचे आकर रद्द किए हैं जिसको लेकर सोमवार को डीसी के घर का घेराव किया गया है। इसके इलावा बीजेपी युवा मोर्चा की ओर से अर्धनग्न होकर प्रशासन को यह चेतावनी भी दी गई है कि अगर हम विरोध के चलते अपने कपड़े उतार सकते हैं तो गलत होने पर दूसरों के कपड़े फाड़ भी सकते हैं।