Follow Us:

गुटबाजी पर बोले राठौर- कांग्रेस हुई एकजुट, RSS और नॉन RSS धड़ों में बंटी बीजेपी

समाचार फर्स्ट डेस्क |

लोकसभा चुनाव के औपचारिक घोषणा से पहले ही सभी पार्टियों ने अघोषित तौर पर चुनावी बिगुल फूंक दिया है। हिमाचल के सियासत में भी हलचल तेज हो गई है। मिशन 2019 के लिए कांग्रेस, बीजेपी समेत सभी पार्टियों ने अपने स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी हैं।

वहीं, बीजेपी के हाल में ही चंबी में सम्पन हुए पन्ना प्रमुख समेलन के बाद अब कांग्रेस भी चंबी के मैदान में रैली करने जा रही है और इस रैली को लेकर कांग्रेस ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। आगामी रैली की तैयारी को लेकर पीसीसी चीफ कुलदीप सिंह राठौर ने शनिवार को मैक्लोडगंज में कांग्रेसी नेताओं और पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की। इस बैठक में हिमाचल कांग्रेस के सह प्रभारी गुरकीरत सिंह समेत जिला कांगड़ा के तमाम नेता मौजूद रहे।

बैठक के बाद कुलदीप राठौर ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली को लेकर हुई बैठक में जिला कांगड़ा के तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे। पीसीसी चीफ ने कहा कि सभी नेताओं को रैली में भारी भीड़ जुटाने के निर्देश दिए गए हैं।

राठौर ने कहा कि इस रैली में 40 हजार भीड़ का लक्ष्य रखा गया है क्योंकि बीजेपी ने 30 हजार लोगों की भीड़ जुटाई थी। वहीं, किशन कपूर के बयान पर पीसीसी चीफ ने कहा कि जब से अध्यक्ष बना हूं, कोई अनुशासनहीनता नहीं हो रही है। पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं है।

बता दें कि कुछ दिन पहले किशन कपूर ने कहा था कि कांग्रेस कुनबों में बंटी हुई है। पीसीसी चीफ ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि आज सरकार में आरएसएस और नॉन आरएसएस का मुद्दा चल रहा है। बीजेपी गुटबाजी में बंटी हुई है और खुद की चिंता करे।