Follow Us:

हिमाचल में 5 साल के लिए नहीं, 20 साल के लिए बीजेपी को चुने जनता: अमित शाह

नवनीत बत्ता |

हिमाचल के हमीरपुर में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज कांग्रेस पर जमकर बरसे। अमित शाह ने कांग्रेस के राज में हुए एक एक घोटाले का जिक्र किया। शाह ने कहा कि कांग्रेस के राज में हर क्षेत्र में घोटाले हुए हैं । आकाश से लेकर पाताल तक ,धरती,  समंदर तक को नहीं छोड़ा। गांधी मैदान पर जनता को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि हिमाचल के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह अकेल घोटालेबाज नहीं, बल्कि उनका पूरा परिवार ही भ्रष्टाचार में लिप्त है या यूं कहें कि घोटालेबाजी उनके कुल की आदत बन चुकी है।

कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए ,अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी हर रोज हिमाचल में सरकार बनाने का सपना देखते हैं,लेकिन उनको पता होना चाहिए कि कांग्रेस राज में हिमाचल में माफियाओं का बोल बाला रहा,प्रदेश में महिलाएं खुद को सुरक्षित महसूस नहीं करती,चारों ओर भ्रष्टाचार फैला है और ये फिर भी राज्य में कांग्रेस सरकार के सपने देख रहे हैं।

 अमित्र शाह ने कहा धूमल के अनुभव का लाभ इस बार प्रदेश की जनता को मिलेगा और इसी के चलते उनको कमान भी दी गई है। हिमाचल की जनता पर विश्वास जताते हुए अमित शाह ने कहा कि राज्य में बीजेपी पूर्णबहुमत से सरकार बनाएगी ,लेकिन ये जनता को डिसाइड करना है कि, वो बीजेपी को कितनी सीटें देती हैं, और तय करें कि इसबार बीजेपी सरकार सिर्फ पांच सालों के लिए नहीं, बल्कि 15 सालों की चुननी है। शाह ने कहा कि मोदी हिमाचल के विकास के लिए एक अलग सोच रखते हैं और यही कारण है कि केंद्र  सरकार से मिलने वाली वित्तीय सहायता को ढाई गुना बड़ा दिया गया है ।

 रैली में बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर भी मौजूद थे ,उन्होंने अमित शाह का धन्यवाद करते हुए कहा कि, प्रेम कुमार धूमल के मुख्यमंत्री के उम्मीदवार की घोषणा से हिमाचल के लोगों में नया जोश पैदा हुआ है और कार्यकर्ताओं में एक नई उमंग देखने को मिल रही है।