Follow Us:

10 मई का दिन होगा अहम, मंडी में PM मोदी तो ऊना में राहुल भरेंगे हुंकार

डेस्क |

हिमाचल प्रदेश में आख़िरी चरण यानी 19 मई को मतदान होना है। इसी बीच दोनों पार्टियां(कांग्रेस-बीजेपी) अपने प्रत्याशियों को लिए चुनाव प्रचार में कोई क़सर नहीं छोड़ रही और भारी समर्थन जुटाकर जनता को प्रभावित किया जा रहा है। दोनों ही पार्टियों को दिग्गज नेता पहले से ही यहां डटे हैं और अब दोनों पार्टियों को स्टार प्रचारक हिमाचल में जीत की हुंकार भरने वाले हैं।

इसी बीच 10 मई को दिन काफ़ी महत्वपूर्ण रहने वाला है। क्योंकि 10 मई को जहां बीजेपी के स्टार प्रचारक और प्रधानमंत्री मोदी मंडी में जनसभा करेंगे, वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्य़क्ष राहुल गांधी हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आते ऊना में रैली करेंगे। दोनों दिग्गजों की इन रैलियों को जनता आपस में जोड़कर देखने वाली है। दोनों दिग्गजों की रैलियों में ख़ासतौर पर रैली में भीड़ पर भी नज़र रहेगी, जिससे एक तरह से अंदाजा लग सकेगा कि किस पार्टी को कितना समर्थन मिल रा है।

एक ओर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गृह जिले मंडी में पीएम मोदी प्रचार करने वाले हैं, वहीं दूसरी ओर कांग्रेस उस संसदीय क्षेत्र में हुंकार भरने वाली है जिसमें वे काफी समय से जीत का दावा ठोकती आ रही है। दोनों दिग्गजों के लिए प्रदेश बीजेपी और कांग्रेस तैयारियों में जुटी हुई हैं और वरिष्ठ नेताओं की देख-रेख में सारा काम हो रहा है। गुरुवार तक दोनों रैलियों के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली जाएंगी और सुरक्षा व्यवस्था तैनात हो जाएगी।