Follow Us:

ऊना मंच पर गरजे राहुल, ‘PM मोदी ने अपने कोच आडवानी को मारा झापड़ ‘

समाचार फर्स्ट डेस्क |

ऊना मंच से कांग्रेस के बीजेपी पर राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने तीखा हमला बोल। बातों ही बातों में राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी में कब्बड्डी का एक मैच चला रखा है। इसमें वे अपने कोच एलके आडवानी को तमाचा मारकर बाहर बिठा चुके हैं… लेकिन अब बाकी टीम की भी अनदेखी हो रही है।

नितिन गडकरी और सुषमा स्वराज की भी एक नहीं सुनी… और अकेले ही कांग्रेस से भिड़ने आ गए। लेकिन कांग्रेस ने उन्हें दबोच लिया और अब वे कांग्रेस में कब्जे में हैं। सिर्फ मुंह से कबड्डी-कबड्डी निकल रहा है और 23 मई को सांस टूट जाएगी। उसके लिए 6-7 महीने की प्लानिंग की गई। वरिष्ठ नेताओं को साथ लेकर चलना होता है क्योंकि उन्होंने हमें सब सिखाया है।

राहुल गांधी ने कहा कि देश का प्रधानमंत्री चौकीदार नहीं होता, बल्कि उसे देश सेवा करनी होती है। राहुल ने आरोप लगाया कि मोदी ने अंबानी और पूंजीपतियों की चौकीदारी की। राहुल गांधी ने सवाल उठाया कि अगर वो चौकीदार थे तो राफेल घोटाले में 30 हजार करोड़ अंबानी को क्यों दे दिए? नीरव मोदी, चौकसी जैसे भगौड़े देश का पैसा लेकर भाग निकले।नोटबंदी पर हमला करते हुए कहा कि रात को प्रधानमंत्री को ख्याल आया कि 500 और 1000 के नोट बंद कर दिए जाने चाहिए। बिना आरबीआई से पूछे नोटबंदी लागू कर दी।

मोदी के बयानों पर बोले राहुल

राहुल गांधी ने कहा कि आज वे पिता राजीव गांधी और वरिष्ठ नेता इंदिरा गांधी पर बोलते हैं। उनके खिलाफ मंच पर जाकर नफ़रत निकालते हैं, लेकिन बदले में हम कभी उन्हें अपमान नहीं देते। इम हमेशा उनको प्यार देते हैं… और हिमाचल की जनता भी इसी प्यार से आपको हराएगी।

72 हजार खाते के लिए हुआ सर्वे

राहुल गांधी ने मंच से कहा कि हमने लिस्ट तैयार की जो कि ग्राउंड पर तैयार की गई। पता लगाने के लिए कहा गया कि ग़रीब परिवार को कम से कम कितना पैसा दिया जा सकता है तो उसमें सामने आया कि सालाना 72 हज़ार… तो हम सत्ता में आते हैं तो इसे ज़रूर लागू करेंगे। इसके साथ ही कांग्रेस सत्ता में आते ही किसानों के लिए बजट बनाएगी।

राहुल की ऊना मंच प्रमुख बातें….

  • वीरभद्र सिंह की जमकर तारीफ की
  • वीरभद्र सिंह ने हमें बहुत कुछ सिखाया है, तो क्यों आदर न करें..
  • मोदी ने उनके लोगों की इज्जत नहीं की…
  • मोदी ने भीड़/ जनता की भी बात नहीं सुनी…
  • मोदी ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री हूं जो भी करूं
  • 2014 में हिंदुस्तान की जनता ने भरोसा किया… अब देखिये चोकीदार चोर निकला