Follow Us:

दिल्ली रवाना हुए धूमल, मंत्रिमंडल के गठन पर होगी चर्चा!

समाचार फर्स्ट |

हिमाचल प्रदेश में मुख्यमंत्री के ऐलान के बाद पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल दिल्ली रवाना हो गये हैं। बताया जा रहा है कि धूमल हाईकमान के साथ बैठक करेंगे और इस बैठक में हिमाचल मंत्रिमंडल पर चर्चा होगी। मंत्रिमंडल में धूमल अहम भूमिका निभाने वाले हैं, क्योंकि धूमल पहले भी प्रदेश की कमान संभाल चुके हैं और उन्हें नेताओं की भी पूरी समझ है।

वहीं, धूमल के दिल्ली जाना एक बार फिर उन अटकलों को हवा देता नज़र आ रहा है जिसमें उन्हें केंद्र में लाने की बात चल रही थी। लिहाजा, इन अटकलों के बीच बीजेपी का कहना ये है कि हिमाचल में धूमल समर्थकों की लंबी कतार है जिसके चलते हाईकमान ने मंत्रिमंडल में शामिल होने वाले मंत्रियों के लिए धूमल को दिल्ली बुलाया है। अब धूमल 27 दिसंबर को शपथ समारोह के दिन दिल्ली से लौटेंगे।

इस दौरान उम्मीद की जा रही है कि बीजेपी अपने मंत्रिमंडल के मंत्रियों को भी शपथ दिला सकती है। हालांकि, ऐसा कोई औपचारिक ऐलान तो नहीं किया गया, लेकिन मुख्यमंत्री चेहरे के सामने आते ही धूमल का दिल्ली रवाना होना दोनों सवालों को जन्म दे रहा है। याद रहे कि रविवार दोपहर बीजेपी ने सीएम चेहरे का ऐलान कर दिया था और अब धूमल को भी पार्टी को विशेष पद दे सकती है, क्योंकि प्रदेश में धूमल समर्थकों की कतार काफी लंबी है।