Follow Us:

पन्ना प्रमुख सम्मेलन: गृह मंत्री के भव्य स्वागत के लिए पड्डल में सजने लगा पंडाल

नवनीत बत्ता |

मंडी में बीजेपी पार्टी द्वारा आयोजित किए जाने वाले पहले पन्ना प्रमुख सम्मेलन की तैयारियां जोरों पर हैं। मंडी के ऐतिहासिक पड्डल मैदान में सम्मेलन के लिए पंडाल सजाया जा रहा है। पड्डल में 30 हजार से अधिक लोगों के बैठने का प्रावधान किया जा रहा है क्योंकि सम्मेलन में करीब 30 हजार पन्ना प्रमुखों को आमंत्रित किया गया है। तैयारियों का जायजा लेने के लिए परिवहन एवं वन मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर और सांसद राम स्वरूप शर्मा पड्डल मैदान पहुंचे। उन्होंने की जा रही व्यवस्थाओं पर संतोष जताया और व्यवस्था देखने वालों को किसी प्रकार की कमी न छोड़ने के निर्देश दिए।

बता दें कि पन्ना प्रमुखों के सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, जगत प्रकाश नड्डा, सीएम जयराम ठाकुर, पूर्व सीएम एवं सांसद शांता कुमार, प्रेम कुमार धूमल और प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती सहित सभी बीजेपी नेता मौजूद रहेंगे। ऐसे में इस दौरान लोकसभा चुनावों का शंखनाद भी किया जाएगा।

गोविंद सिंह ठाकुर ने बताया कि पूरे मंडी संसदीय क्षेत्र में 1877 पोलिंग बूथ हैं और उस लिहाज से यहां 33330 पन्ना प्रमुख बीजेपी ने बना लिए हैं। मंडी में होने जा रहे सम्मेलन में पांगी क्षेत्र को शामिल नहीं किया गया है और इसके अलावा 90 प्रतिशत से अधिक पन्ना प्रमुखों के इस सम्मेलन में आने की संभावना है। उन्होंने कहा कि यह सम्मेलन ऐतिहासिक होगा।