Follow Us:

वायरल ऑडियो पर जांच के आदेश, धमकियां देने वाले सफल नहीं होंगे: CM

मृत्युंजय पुरी |

मुख्यमंत्री को धमकी संबंधी वायरल ऑडियो पर सीएम जयराम ठाकुर ने धर्मशाला में प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि ऑडियो कहां से चला है, इसकी जांच के आदेश दिए हैं। उसकी पुष्टि होना अभी बाकी है। हम स्वतंत्र भारत में रहते हैं और पीएम नरेंद्र मोदी के रूप में देश को मजबूत नेतृत्व मिला है। तिरंगे का सम्मान हमारे लिए गर्व का विषय है, ऐसी धमकियां देने वाले कभी सफ़ल नहीं होंगे। आपको बता दें कि खालिस्थान समर्थकों का एक तथाकथित ऑडियो वायरल हुआ था जिसमें 15 अगस्त को सीएम द्वारा तिरंगा न फहराने देने की धमकी दी गई थी।

भाजपा हमेशा तैयार ही रहती है

सीएम ने फतेहपुर उपचुनाव पर कहा कि चुनाव जब होगा, तब होगा अभी तो फतेहपुर के नियमित प्रवास पर जा रहा हूं। भाजपा उपचुनाव के लिए तैयार है और हमेशा भाजपा तैयार ही रहती है। केंद्रीय विश्वविद्यालय के लिए धर्मशाला में भूमि चयन पर सीएम ने कहा कि भूमि चयन हो चुका है, लेकिन उसमें कुछ औपचारिकताएं पूर्ण करने में विलंब हुआ है। उस दिशा में काम करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

आरोप लगाना विपक्ष का धर्म

विपक्ष की ओर से लगाए जा रहे आरोपों पर सीएम ने कहा कि विपक्ष और कर क्या सकता है, जो विपक्ष को करना चाहिए, वो वही कर रहा है। सरकार पर आरोप लगाना विपक्ष का धर्म है, वही विपक्ष कर रहा है। लोकतांत्रिक व्यवस्था में विपक्ष को जहां होना चाहिए, वो वहीं है और अपना काम कर रहा है और सरकार अपना काम कर रही है।

भगवान करे के न आए तीसरी लहर

धर्मशाला पहुंचे मुख्यमंत्री ने पत्रकारों के सवाल पर कहा कि अभी तक इसकी चर्चा है। भगवान करे तीसरी लहर न आए, लेकिन अग़र आ भी जाती है तो दूसरी लहर के दौरान जो ढांचा हमने तैयार किया था वे हमारे पास उपलब्ध है। लाहौल में फंसे लोगों के लिए चॉपर की व्यवस्था है लेकिन मौसम की वजह से कल ही रेस्क्यू हो पाएगा।