Follow Us:

नगरोटा के युवाओं को रोजगार उपलब्ध करवाना मेरी प्राथमिकता: RS बाली

नगरोटा बगवां विधानसक्षा क्षेत्र के तहत आते बाबा बड़ोह चौक में हर साल की तरह इस बार भी जागरण का आयोजन किया गया। AICC के राष्ट्रीय सचिव आरएस बाली ने जागरण में बतौर मुख्यातिथि शिरकत की…

मृत्युंजय पुरी |

नगरोटा बगवां विधानसक्षा क्षेत्र के तहत आते बाबा बड़ोह चौक में हर साल की तरह इस बार भी जागरण का आयोजन किया गया। AICC के राष्ट्रीय सचिव आरएस बाली ने भगवती जागरण में बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। इस दौरान युथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष निगम भंडारी भी उनके साथ मौजूद रहे। जागरण आयोजकों ने शॉल और टोपी पहनाकर मुख्यातिथि का स्वागत किया। इस दौरान युवाओं ने आरएस बाली के साथ सेल्फी भी ली।

जागरण में लोगों से संवाद करते हुए आरएस बाली ने कहा कि आज मैं मां के दरबार में आया हूं इसलिए आज राजनीतिक बात नहीं करूंगा। उन्होंने कहा कि नगरोटा के लिए जीएस बाली ने हर विकास के काम करवाए हैं जिसकी वजह से आज उन्हें विकास पुरूष के नाम से जाना जाता है।इस दौरान आरएस बाली ने युवाओं को नशे से दूर रहने और माता पिता की सेवा करने का आह्वान किया। साथ ही उन्होंने कहा कि नगरोटा के युवाओं को रोजगार देना मेरी प्राथमिकता है। वहीं, आरएस बाली ने जगरण कमेटी के लिए 51 हजार रूपये देने की घोषणा भी की।