Follow Us:

चन्नी ने की केजरीवाल के खिलाफ जांच की मांग, अमित शाह ने दिया आश्वासन

डेस्क |

पंजाब विधानसभा चुनाव से ठीक पहले सियासत गरमाई हुई है. कुमार विश्वास की दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को लेकर की गई टिप्पणियों के बाद से पंजाब के सीएम चरणजीत चन्नी हमलावर हैं. इस मामले पर चन्नी ने केजरीवाल को घेरते हुए पीएम मोदी से मामले की जांच का आदेश देने का आग्रह किया है. वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि आरोपों की “गंभीरता” से जांच की जाएगी. दोनों दिग्गज नेता केजरीवाल को पंजाब चुनाव के पहले घेरते हुए नजर आ रहे हैं.

इस मामले पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार और पंजाब के सीएम चन्नी के खिलाफ निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि ये तो मजाक चल रहा है, ये सब मिलकर देश की सुरक्षा का मजाक उड़ा रहे हैं.अगले एक दो दिन में NIA में मेरे खिलाफ FIR दर्ज की जाएगी, उसका स्वागत है लेकिन यह सुरक्षा से खिलवाड़ है. उन्होंने कहा कि मुझे पता चला है कि चन्नी साहब से कहकर चिट्ठी लिखवाई गयी है और एक अफसर ने बताया कि मेरे ख़िलाफ़ NIA में FIR होने वाली है. ‘

उन्होंने कहा कि मैं सभी एफआईआर का स्वागत करता हूं. लेकिन अगर केंद्र सरकार देश की सुरक्षा के साथ ऐसा व्यवहार करती है, तो मैं इसे लेकर काफी चिंतित हूं. उन्होंने राष्ट्रीय सुरक्षा को एक कॉमेडी बना दिया है. किसी एजेंसी को मेरे खिलाफ कुछ नहीं मिला. चन्नी और अन्य नेताओं द्वारा साधे गए निशाने पर केजरीवाल ने कहा, ‘सब इकट्ठे हो गए हैं.