Follow Us:

राजनीति में पहुंचा ‘पुष्पा स्टाइल’, यूथ कांग्रेस बोली- चन्नी झुकेगा नहीं…

डेस्क |

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा ने देश-विदेश में इस कदर धमाल मचा रखा है कि अब इस फिल्म के डायलॉग्स और सीन्य की कॉपी राजनीति में भी होने लगी है। सोशल मीडिया पर तो लोग पहले से ही फिल्म के सीन्य, डायलॉग की कॉपी कर रहे हैं, लेकिन अब राजनीति दलों के यूथ चेहरे भी इनका इस्तेमाल कर विरोधियों पर जुबानी तीर छोड़ रहे हैं।

दरअसल, राष्ट्रीय यूथ कांग्रेस ने ट्वीटर पर हाल ही में एक पोस्टर शेयर किया है। क्योंकि पंजाब में विधानसभा चुनाव चल रहे हैं तो ऐसे में चन्नी की तस्वीर के साथ ये पोस्टर शेयर करते हुए यूथ कांग्रेस ने पुष्पा स्टाइल को कॉपी किया है। पहले आप इस पोस्टर को देखिये…

पोस्टर में जिस तरह पंजाब के मुख्यमंत्री के घर रेड पर पड़ी थी उसका हवाला दिया गया है और लिखा है कि ‘ED की रेड मारो या झूठे आरोप लगाओ।’ लेकिन गौर करने वाली बात ये है कि ठीक उसके बगल में ये लिखा है कि ‘चन्नी झुकेगा नहीं…’ जिसका साफ मतलब पुष्पा के डायलॉग को कॉपी करने पर जाता है। क्योंकि फिल्म में एक्टर अल्लु अर्जुन अक्सर इस डायलॉग को कहते हैं कि पुष्पा झुकेगा नहीं… ऐसे में शायद इसी स्टाइल को कॉपी करते हुए अब राजनेता के पोस्टर भी सोशल मीडिया पर वायरल किये जा रहे हैं।

वहीं, इस पोस्टर को कई लोग चन्नी और सिद्धू की सियासी उठापठक से भी जोड़ रहे हैं। नेता भी अक्सर ऐसे बयान देते रहते हैं, लेकिन ‘चन्नी झुकेगा नहीं…’ को पोस्टर में अलग से दिखाना ये दर्शाता है कि यहां फिल्म के स्टाइल को कॉपी किया गया है।