Follow Us:

हमीरपुर से PWD का CMU ऑफिस तीसा शिफ्ट करने पर सीएम का करेंगे घेराव: BJP

नवनीत बत्ता |

हमीरपुर जिला मुख्यालय में PWD विभाग के CMU ऑफिस को तीसा में शिफ्ट करने की अधिसूचना आज प्रदेश सरकार ने जारी कर दी है। बीजेपी जिला अध्यक्ष अनिल ठाकुर ने कहा कांग्रेस सरकार को इस फैसले के दुष्परिणाम भुगतने पड़ेंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी इस मुद्दे पर सीएम का घेराव करने से भी नहीं चूकेगी।

अनिल ठाकुर ने सीएम वीरभद्र सिंह पर आरोप लगाया है कि वह हमीरपुर से भेदभाव करते हैं। उन्होंने कहा की इससे पहले भी हमीरपुर से HIMUDA विभाग का SM कार्यालय को भी वीरभद्र सिंह दूसरी जगह ले गये थे। इसके साथ ही वाइल्ड लाइफ के चीफ कंजरवेटर का कार्यालय भी सीएम ने हमीरपुर से उठवा दिया था। उसी तरह आज मुख्यमंत्री ने हमीरपुर से PWD विभाग  के CMU कार्यालय को तीसा स्थानांतरित कर दिया है।

बीजेपी जिलाध्यक्ष ने कहा की मुख्यमंत्री के हमीरपुर से इस भेदभाव पूर्ण रवैये के पीछे ऐसा लगता है कि, मानो हमीरपुर वीरभद्र सिंह की आंखों में शायद इसलिए चुभता है क्योंकि बीजेपी के प्रतिपक्ष नेता धूमल इस जिले से संबंध रखते हैं। ठाकुर ने कहा कि धूमल परिवार से वीरभद्र सिंह की दुश्मनी किसी से छुपी नहीं है।

ठाकुर ने कहा की बीजेपी किसी कीमत पर हमीरपुर से अन्याय सहन नहीं करेगी। इस कार्यालय के स्थानांतरित होने से हमीरपुर में मिल रही सुविधा से लोग वंचित हो गए हैं। वहीं, कार्यालय से जहां कई परिवारों का रोजगार चलता था वह भी खत्म हुआ है।