Follow Us:

रघुबीर सिंह बाली बने दूसरी बार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव

डेस्क |

हिमाचल  कांग्रेस ने लोकसभा चुनावों से पहले अपनी टीम को फाइनल  कर दिया है। कुलदीप राठ़ौर की अगुवाई में बनी इस टीम में अनुभवी चेहरों के साथ-साथ युवाओं को भी तरजीह दी गई है। समाचार फर्स्ट ने आपको पहले ही बताया था कि हिमाचल कांग्रेस की नयी टीम में युवा जोश के साथ अनुभव का समागम होगा । साथ ही साथ पूर्व PCC चीफ सुक्खू की टीम में शामिल कई लोगों को फिर से जिम्मेदारी दी जायेगी।

कुलदीप राठौर ने जो अपनी नयी टीम बनायी है । इस टीम में 18 महासचिव बनाये गये है । इस टीम में सबसे खास बात है  रघुबीर सिंह बाली को दोबारा प्रदेश महासचिव बनाना । रघुबीर सिंह बाली वर्तमान में  AICC के सदस्य हैं और पूर्व PCC चीफ सुक्खू की टीम में भी महासचिव थे ।  रघुबीर सिंह बाली  प्रदेश के सबसे तेजतर्रार युवा नेता है ।  युवाओं के बीच उनकी लोकप्रियता भी काफी है । कांग्रेस पार्टी के हर छोड़े बड़े कार्यक्रमों में युवाओं के बीच सबसे ज्यादा लोकप्रिय चेहरे होते हैं रघुबीर सिंह बाली ।

ऐसे में कांग्रेस पार्टी ने उनकी लोकप्रियता को देखते हुए दोबारा से एक बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है । आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी चौका लगाने का जो प्रयास कर रही है । उस प्रयास में रघुबीर सिंह बाली की भूमिका काफी अहम होगी ।