Follow Us:

पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती कीमतों पर चुप्पी साध लेते हैं PM मोदी: राहुल गांधी

समाचार फर्स्ट |

पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों को लेकर आज कांग्रेस समेत कई विपक्षी दलों ने भारत बंद बुलाया है। कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दलों के नेता रामलीला मैदान में विरोध जता रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस दौरान मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। राहुल ने कहा 'तेल की बढ़ती कीमतों पर पीएम मोदी एक शब्द नहीं बोलते हैं। जो देश सुनना चाहता है उस पर मोदी कभी कुछ नहीं बोलते हैं। यहां तक कि दुष्कर्म, महंगाई और राफेल जैसे तमाम मुद्दों पर भी मोदी शांत हैं।

राहुल ने आगे कहा कि सरकार द्वारा देशभर में टॉयलेट बनाए गए लेकिन उनमें पानी नहीं है। मोदी जहां जाते हैं वहां लोगों को तोड़ते हैं। किसान-मजदूरों को आज कोई रास्ता नहीं दिख रहा है। राहुल ने कहा कि आज पूरा विपक्ष यहां एक साथ बैठा है। हम सब मिलकर बीजेपी को हटाने का काम करेंगे। किसानों, माता-बहनों और युवाओं के दिल में दुख है। हम आपसे वादा लेते हैं कि हम सब एक साथ मिलकर बीजेपी को सत्ता से हटा देंगे।

राहुल गांधी ने कहा कि जो 70 साल में नहीं हुआ वो हम चार साल में करेंगे। जो उन्‍होंने चार साल में किया वो कभी 70 साल में नहीं हुआ। आज एक हिंदुस्‍तानी दूसरे हिन्‍दुस्‍तानी से लड़ रहा है। एक राज्‍य का आदमी दूसरे राज्‍य और एक जाति का आदमी दूसरी जाति के आदमी से लड़ रहा है। पेट्रोल का दाम 80 रुपये से ज्‍यादा हैं इस पर पीएम मोदी कुछ नहीं कहते। युवा जो सुनना चाहता है उस पर कुछ नहीं कहेंगे।